Categories
Other

प्रेमिका का गन्दा वीडियो अपलोड किया वेबसाइट पर, फिर लोग घर आकर करने लगे ऐसी हरकतें

आजकल अधिकतर लोग रिलेशनशिप में होते हैं और रिलेशन में रहकर लोग बहुत सारी हदें पार कर देते हैं। आज हम आपको जो बताने जा रहे हैं वो अपने कभी नहीं सुना होगा। दरअसल, बर्मिंघम की रहने वाली एक महिला शैरॉन थॉम्पसन डैरेन नाम के एक व्यक्ति के साथ दो साल तक रिलेशन शिप में रह उनका हैं।शैरॉन के बॉयफ्रेंड ने उनके इंटीमेट और गंदी वीडियो बनाकर खराब साइट पर अपलोड कर दिए और इसी के साथ उनका एड्रेस भी शेयर कर दिया।

एक दिन शैरॉन ने अपने घर के बाहर की तरफ कुछ लोगों को देखा जो आ-आकर उनका दरवाजा खटखटा रहे थे। इसके बाद उन्होंने एक व्यक्ति से पूछा कि आपको मुझसे क्या काम है, आप क्यों आए हैं मेरे घर।

तब उस व्यक्ति ने बताया कि उनका एड्रेस एक गंदी वेबसाइट वेबसाइट के जरिए मिला है। इस बात को सुनकर शैरॉन के होश ही उड़ गए थे।लोग सोशल मीडिया पर लोग उनसे बिना कपड़ों के फ़ोटोज़ माँगते हैं।

शैरॉन ने बताया कि जब अपने बॉयफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप में थी, तब उनके प्रेगनेंसी के दिन चल रहे थे और प्यार भरी मस्ती में उन्हें इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि नहीं था कि उनका बॉयफ्रेंड किस तरीके से उनकी गंदे विडियो बनाकर खराब हरकतें कर रहा है। जब शैरॉन को अपने एक्स बॉयफ्रेंड की सारी सच्चाई का पता चला तो उन्होंने उसके खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट कर दी और इंग्लैंड की अदालत द्वारा उसे दोषी करार देते हुए 2 साल की सजा सुनाई गई।

One reply on “प्रेमिका का गन्दा वीडियो अपलोड किया वेबसाइट पर, फिर लोग घर आकर करने लगे ऐसी हरकतें”

Leave a Reply

Your email address will not be published.