Categories
Other

मेघालय का ये लड़का तालाब के किनारे बैठकर ले रहा था सेल्फी तभी हुआ कुछ ऐसा…

आजकल हर किसी को सेल्फी लेने का शौक है चाहे हो वो बच्चा हो या बूढ़ा लेकिन सेल्फी लेने के चक्कर में कई बार लोगों को भारी कीमत चूकानी पड़ती है। आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बता रहे हैं जिसे सेल्फ़ी लेना बहुत भारी पड़ गया। इस शख़्स को सेल्फ़ी लेने का शौक़ ज़िंदगी भर का दुःख दे गया। भारत के मेघायल के रहने वाले इस लड़के को सेल्फी लेने का शौक की वजह से उसके साथ कुछ ऐसा हो गया जिसे जानकर आप दंग रह जाएँगे।

मेघालय में रहने वाले इस लड़के को एक दिन सेल्फ़ी लेने की ऐसी तलब लगी कि वो एक तालाब के किनारे पहुँच गया। कुछ अलग तरह से सेल्फ़ी लेने के चक्कर में इस लड़के ने तालाब में मगरमछ के सामने सेल्फ़ी लेने का फ़ैसला किया। इस लड़के की तस्वीर में आप साफ़ देख सकते हैं कि सामने से मगरमछ आ रहा है ओर लड़का पानी में हाथ डालकर सेल्फ़ी ले रहा है।

जान को जोखिम में डालकर सेल्फ़ी लेने का जो ख़ामियाज़ा इस लड़के को भुगतना पड़ा उसे सुनकर सच में आपके रोंगटे खड़े हो जाएँगे। ये समझना बहुत मुश्किल है कि लोग कैसे अपनी जान को जोखिम में डालकर ऐसी सेल्फ़ी लने के बारे में सोच लेते हैं।

लड़के के साथ हुआ ये

आपको बता दें लड़के को सेल्फ़ी लेना जिंदगी भर का दुःख दे गई। आपको ये जानकर हैरानी होगी कि सेल्फी लेते समय पानी में मगरमछ इस लड़के का हाथ काटकर ले गया। सिर्फ एक सेल्फी लेने के चक्कर में इस लड़के को अपना हाथ गवाना पड़ा।

सेल्फ़ी लेने का क्रेज़ इतना ज़्यादा बढ़ गया है कि लोग अपनी जान के बारे में भी नहि सोचते।

Leave a Reply

Your email address will not be published.