Categories
News

सुशांत का मजा’क उड़ाना रणवीर सिंह को पड़ा भारी, भड़के फैं’स, हो रही बै’न करने की मांग

बॉलीवुड ब्रेकिंग

#BoycottBingo ट्रेंडिंग बन गया है. इसकी वजह है रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का एक नया एड. दरअसल, रणवीर सिंह का ये एड देख फैन्स काफी नाराज हैं और इसे सुशांत के खिलाफ बता रहे हैं.   

खास बातें

  • बिं’गों की एड रणवीर के लिए बनी मुसी’बत
  • सुशां’त के फैन्स बिंगो एड को बैन क’रने की कर रहे मांग
  • बिंगो ने हेट मै’सेज से बचने के लिए उठा’या कदम

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राज’पूत (Sushant Singh Rajput) के नि’धन बाद से ही उनके फैन्स एक्ट’र के लिए न्याय की मांग’ कर रहा है. आए दिन सुशां’त सिंह के फैन्स कुछ नया ट्वि’टर ट्रेंड चलाते हैं. ऐसे में सुशां’त के फै’न्स एक नए मु’द्दे को उठा रहे हैं. अब एक और नया टैग ट्रें’ड हो रहा है. इस बार #BoycottBingo ट्रें’डिंग बन गया है. इसकी वज’ह है रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का एक नया एड. दरअ’सल, रणवीर सिंह का ये एड देख फै’न्स काफी ना’राज हैं और इसे सु’शांत के खिलाफ बता रहे हैं. 

बिंगों की एड रणवीर के लिए बनी मुसीबत
एड में रण’वीर को बिंगो खाते दि’खाया गया है. इस एड में दिखाया गया है कि रणवीर सिंह के घर कुछ मेह’मान आए हैं. ये मेह’मान रणवीर से आगे का प्लान पूछ रहे हैं. इन सवा’लों से परे’शान होकर रणवीर ऐसा ज’वाब देते हैं, जिससे सबकी बोल’ती बंद हो जाती है. रणवीर अपने ज’वाब में मार्स, फैंटम, एलि’यन जैसे शब्द का इस्ते’माल करते हैं. इसे सुन सा’मने वालों सर चकरा जाता है. 

सुशांत के फैन्स बिंगो एड को बै’न करने की कर रहे मांग
इस एड को देख’ने के बाद लोगों को लग रहा है कि ऐसा कर सु’शांत का मजाक उड़ा’या जा रहा है. अब सभी इसे बाय’कॉट करने की मांग कर रहें हैं. दर’असल, सुशांत को स्पेस और सा’इंस में काफी दिलच’स्पी थी. इस एड को भी उसी से जोड़ कर देखा जा रहा है. वैसे एड में सुशां’त का नाम नहीं लिया गया है. सिर्फ एक ऐसी क’हानी दिखाई गई है, जहां व्यक्ति कुछ अलग करना चा’हता है और लोग उससे सवा’ल कर रहे हैं कि वो जीव’न में आगे क्या करेगा. 

बिंगो ने हेट मै’सेज से बचने के लिए उठा’या कदम
बता दें कि इसी वि’रोध के चलते बिंगो ने अपने यू’ट्यूब चैनल पर डले इस वीडि’यो के कमेंट और लाइ’क्स सेक्शन को बंद कर दिया है. अब ये देख’ना काफी दिल’चस्प होगा कि सोशल मीडिया पर चल रहे इस ट्रेंड का रण’वीर क्या जवाब देते हैं. क्या मेह’मानों की तरह वे नेटि’जन्स की भी बोल’ती बंद कर पाएंगे?