Categories
News

बह’न को भा’ई से था इ’श्क: भा’ई की सुहा’गरात के दि’न भा’वी की जग’ह खु’द प’हुंची क’मरे में, फि’र जो हु’आ दे’खें…

हिंदी खबर

उ’त्तर प्र’देश के मे’रठ जि’ले में स’गे भा’ई फि’रोज ने निक़ा’ह के ए’क दि’न प’हले अप’नी बह’न फिरदौ’स की गो’ली मार’कर ह’त्या क’र दी। ख’बर के अनुसा’र, युव’ती की र’विवार (जन’वरी 24, 2021) को बा’रात आ’नी थी, ले’किन शनि’वार (जम’नरी 23, 2021) की सुब’ह युव’ती के प्रे’मी का’सिम ने उस’की कु’छ अश्ली’ल तस्वी’रें भा’ई को मोबा’इल प’र भे’ज दी थी, ता’कि उस’का निका’ह रु’क जा’ए, जि’स प’र बौख’लाए भा’ई ने उ’से मौ’त के घा’ट उता’र दि’या।

रि’पोर्ट्स के अनुसा’र, घ’टना मेर’ठ के लिसा’ड़ी गे’ट था’ना क्षे’त्र में इस्लामन’गर इला’के की है। इस्लामु’द्दीन की 19 वर्षी’य बे’टी फि’रदौस के निक़ा’ह की तैया’रियों में पू’रा परि’वार जु’टा हु’आ था। त’भी शनि’वार की सुब’ह घ’र में टू’थपेस्ट क’र र’ही फिर’दौस को अ’चानक उस’के ब’ड़े भा’ई फि’रोज ने त’मंचे से गो’ली मा’र दी। जि’ससे उस’की मौ’त हो ग’ई।

घट’ना की जान’कारी मि’लते ही मौ’के प’र प’हुँची पुलि’स ने मृत’का के श’व को क’ब्जे में लेक’र पोस्टमॉ’र्टम के लि’ए भे’ज दि’या। माम’ले को लेक’र पुलि’स ने ब’ताया कि फि’रोज की बह’न का खु’र्जा निवा’सी उस’के फु’फेरे भा’ई का’सिम से चा’र सा’ल से प्रे’म प्रसं’ग च’ल र’हा था। जि’सके बा’रे में प’ता चल’ते ही परि’जनों ने उस’का नि’काह कि’सी औ’र से त’य क’र दि’या।

प्रेमि’का फिर’दौस का निका’ह क’हीं औ’र त’य हो’ने प’र उस’का प्रे’मी फु’फेरा भा’ई कासि’म आ’ग बबू’ला हो ग’या औ’र परि’जनों को ब्लैक’मेल कर’ने के लि’ए उ’सने फि’रोज के पा’स उस’की बह’न की कु’छ आप’त्तिजनक तस्वी’रें मोबा’इल प’र भे’ज दी। जि’सको देख’ने के बा’द उ’सके भा’ई का खू’न खौ’ल उ’ठा औ’र घ’र में का’फी हं’गामा हु’आ।