Categories
News Other

भाई के इस काम से ना’राज बहन पहुंच गई थाने, दर्ज कराई FIR

इंदौर न्यूज़

भाई के इस काम से नाराज बहन पहुंच गई थाने, दर्ज कराई FIR

सांकेतिक तस्वीर   

महि’ला का आरो’प है कि पि’ता की मौत के बाद उसके सगे भा’ई ने बिना बताए सारी प्रॉप’र्टी अपने नाम कर ली. पु’लिस ने जांच कर म’हिला के भाई के खिलाफ शिका’यत दर्ज कर ली है.

इंदौर: इंदौर में एक बह’न अपने ही भाई के खि’लाफ धोखा’धड़ी की शिका’यत लेकर थाने पहुं’ची. महि’ला ने अपने भा’ई के खिला’फ FIR दर्ज करते हुए बता’या कि उसके भा’ई ने बिना बता’ए उसके पि’ता की सारी प्रॉप’र्टी अपने नाम करा ली है.

ये माम’ला अन्नपू’र्णा थाने का है. अन्नपू’र्णा टीआई सती’श द्विवे’दी ने बताया कि शिका’यत’कर्ता महि’ला का नाम गी’ता (पति स्व. सुनी’ल परमार) है और वह उषा’गंज की रहने वाली है. महि’ला का कहना है कि उसके पिता स्व’र्गीय मांगी’लाल चाव’डा की चार संतान हैं. जिनमें एक बेटा गो’विंद चाव’ड़ा है और गी’ता समेत तीन बेटि’या हैं. लेकिन उसका भाई गोविं’द चाव’ड़ा 4 बी मधु’बन कालो’नी में रहता है. उसने पिता की सारी संपत्ति धोखे से अपने नाम करा ली है. 

उसने कहा कि उसके पिता की ग्राम भील’दी तह’सील में जमीन है. जिस’की पिता ने कोई वसी’यत नहीं लिखी थी. गो’विंद ने उस खेती की जमीन को फर्जी तरीके से नामां’तरण करवा लिया. पुलि’स ने पहले इस मा’मले की जांच की और फिर मा’मला दर्ज