Categories
Other

सांड खा गया ढाई लाख का सोना, बाहर निकलवाने के लिए परिवार ने किया ये काम

आये दिन अजीबोगरीब ख़बरें सामने आती रहती हैं. कुछ ख़बरें तो ऐसी होती हैं जिनपर विश्वास कर पाना बहुत मुश्किल होता है लेकिन वो सच्ची होती है. आज हम आपको हरयाणा की एक ऐसी खबर बता रहे हैं जिसपर भले ही आपको विश्वास ना हो लेकिन वो सही है. हरयाणा के सिरसा में एक ऐसी घटना सामने आई है जहाँ एक सांड ढाई लाख को सोना यानि की चार तोला सोना खा गया. आप ये सुनकर हैरान हो गये होंगे लेकिन ऐसा हुआ है.

सिरसा में एक सांड महिला के ढाई लाख कके सोने के जेवर खा गया. रिपोर्ट्स के अनुसार, जनकराज नाम के एक व्यक्ति ने बताया कि ये घटना 19 अक्टूबर की है, मेरी पत्नी और बहू सोने के जेवर एक कटोरे में रख दिए और उसी में सब्जी काटकर कचरा भर दिया. कटोरे में भरा कचरा कूड़े में फेक दिया. किसी यो ये याद ही नहीं रहा कि उसमे सोने के जेवर भी रखे थे.

सीसीटीवी कैमरे में देखने के बाद पता चला कूड़ेदान में जो कूड़ा फेका था उसमे जेवर भी थे जिसे सांड निगल गया. उन्होंने ये भी बताया कि -हमने सांड को ढूंढा और उसे पकड़ने के लिए पशु चिकित्सक को बुलवाया. हमने अपने घर के पास ही सांड को बांध दिया और उसे खिला पीला रहे हैं जिससे वो गोबर करें और सोना बाहर निकाल दे. उनका कहना है अगर गोबर में सोना नहीं निकला तो सांड को गोशाला छोड़ देंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.