Categories
News

मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन पर उनकी पत्नी को लेकर आई बड़ी खबर, पूरे परिवार में फैला दुःख का मा’हौल

ब्रेकिंग न्यूज़

लखनऊ: सपा संर’क्षक मुला’यम सिंह यादव की पत्नी साधना गुप्ता की तबि’यत खराब हो गई है। इसके बाद उन्हें लख’नऊ के मेदां’ता अस्प’ताल में भर्ती कराया गया है। साध’ना गुप्ता को सांस लेने में तक’लीफ व पो’स्ट को’विड इंफे’क्शन के कारण अस्प’ताल में भर्ती कर’वाया गया है। फिल’हाल वह आई’सीयू वार्ड में हैं। उनकी हा’लत स्थिर है। बता दें कि मुला’यम व उनकी पत्नी साध’ना पिछले दिनों कोरोना संक्र’मित हो गए थे।

अक्टू’बर में कोरोना संक्र’मित हुए थे मुलायम सिंह यादव

14 अक्टू’बर को कोरो’ना संक्र’मित होने के बाद जब मुलायम सिंह यादव मेदां’ता में भ’र्ती हुए थे तो सपा कार्यक’ताओं ने उनके शीघ्र स्व’स्थ होने के लिए प्रार्थ’न सभा’ओं और पूजा-अनु’ष्ठान का आयो’जन किया था। सपा के रा’ष्ट्रीय अध्यक्ष अखि’लेश यादव भी मेदां’ता अस्प’ताल में उनसे मिलने गए थे। कुछ दिनों बाद उनकी अस्प’ताल के चिकि’त्सकों के साथ मुस्कु’राते हुए फोटो भी सामने आई थी।

विज’यदशमी को लौटे थे घर

गौरत’लब है कि सपा संर’क्षक मुलायम सिंह यादव कोरोना वाय’रस संक्र’मण से जंग जीत’कर विजय’दशमी के दिन ही मेदां’ता अस्प’ताल गुरुग्राम से डिस्चा’र्ज होक’र घर लौटे थे। मेदांता अस्प’ताल से निक’लने के बाद वह दि’ल्ली स्थि’त अपने निवास पर रहे। चिकि’त्सकों ने उन्हें 15 दिन तक क्वॉरें’टाइन रहने की सला’ह दी थी।

मुला’यम सिंह यादव का स्वा’गत करने के लिए समा’जवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्य’क्ष अखि’लेश यादव चौध’री चरण सिंह अंतररा’ष्ट्रीय एयर’पोर्ट अमौसी पर खुद पहुंचे थे। वह उन्हें अपने साथ लेकर विक्र’मादित्य मार्ग स्थि’त मुलायम सिंह के निवास पर पहुंचे हैं। मुला’यम सिंह के घर लौट आने से सपा कार्य’कर्ताओं में खुशी की ल:हर देखी गई थी।

सोशल मीडिया पर विजयद’शमी के मौके पर नेताजी के घर वाप’स लौटने को लेकर कार्यक’र्ताओं ने अपनी प्रति’क्रिया में इसे दश’हरा पर्व का सबसे बड़ा तोह’फा बताया था।