Categories
News

देह व्यापार के धंधे से शर्मसार हुआ मोहल्ला, घर का दरवाजा खोलते ही दंग रह गई पुलिस

हिंदी खबर

उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां शहर के एक मोहल्ले में पुलिस ने देह व्यापार का खुलासा किया है। इस मामले में दो पुरुष और चार महिलाओं को हिरासत में लिया गया है। मोहल्ले के लोगों की शिकायत पर पुलिस ने देर रात यह कार्रवाई की।

पुलिस के मुताबिक, देह व्यापार करीब दो माह से चल रहा था। बिहार से युवतियां बुलाई जाती थीं। इसके अलावा जिले के विभिन्न स्थानों से भी महिलाएं लाई जाती थीं। पकड़ी गई महिलाओं से पूछताछ के बाद पुलिस को कुछ अहम सुराग मिले हैं। माना जा रहा है कि पुलिस अभी और कुछ स्थानों पर छापा मार सकती है।

पूछताछ में पता चला है कि पकड़ी गई एक महिला पुलिसकर्मियों का खाना बनाती थी। उसे यह भ्रम था कि पुलिस के करीब रहने से उस पर कार्रवाई नहीं होगी। यही नहीं, वह मोहल्ले के लोगों पर धौंस जमाती थी। मुकदमे में फंसाने की धमकी भी देती थी।

मोहल्ले के लोगों ने परेशान होकर सोमवार की रात 9.30 बजे कोतवाली पुलिस को सूचना दी। इसके बाद कोतवाली में तैनात उप निरीक्षक मनीषा सिंह महिला पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचीं। उनके साथ कोतवाली पुलिस भी थी। पुलिस ने जब कमरे का ताला खोलने के लिए कहा तो बताया गया कि चाबी नहीं है। पुलिस ने जब ताला तोड़ा तो अंदर का दृश्य देखकर वह भी दंग रह गई। कमरे में दो पुरुष, चार महिलाएं एवं दो बच्चे मिले। इसके अलावा भारी संख्या में अश्लील साहित्य एवं सामग्री बरामद हुई। कमरे से कई लड़कियों की तस्वीरें, मोबाइल फोन, कास्मेटिक के सामान भी मिले हैं।

कोतवाल सदर एके सिंह ने बताया कि लोगों की शिकायत के बाद पुलिस ने कार्रवाई की। दो पुरुष और महिलाओं को हिरासत में लिया गया है। सभी से पूछताछ की जा रही है। इस धंधे में अभी और लोगों के संलिप्त होने की आशंका है। शहर के कई अन्य स्थानों पर भी छापा मारा जाएगा।