Categories
News

महिला ने फोन करके बुलाया म’स्ती करने, ऐसी हुई शुरू लड़के की कर दी हा’लत ख’राब, जा’न ब’चानी हुई भा’री, देखें…

हिंदी खबर

सू’रत। गुजरा’त के सूर’त के पू’णा इ’लाके में अ’धेड़ औ’र उस’के दो’स्त को अन’जान महि’लाओं के सा’थ रंगरे’लियां म’नाना भा’री प’ड़ ग’या। दो’नों को ह’नी ट्रै’प में फं’साते हु’ए महि’ला औ’र उस’के गि’रोह के लो’ग दो ला’ख रुप’ए व’सूल लि’ए। घट’ना की जान’कारी मिल’ते ही पुलि’स ने दो आरो’पियों को गिर’फ्तार क’र लि’या है।

पू’णा पुलि’स ने बता’या कि वरा’छा में र’हने वा’ले 51 वर्षी’य सु’रेश (ब’दला हु’आ ना’म) सा’ड़ी प’र लेसप’ट्‌टी लगा’ने का कारो’बार कर’ते हैं। 22 अक्टू’बर को स’ब्जी मार्के’ट में ए’क अ’नजान महि’ला मि’ली। महि’ला ने मुस्कु’राते हु’ए अ’पना ना’म रे’खा ब’ताते हु’ए फो’न नंब’र दि’या। रे’खा ने सुरे’श से क’हा कि महि’लाओं के सा’थ शा’रीरिक सु’ख भो’गने के लि’ए इ’स नं’बर प’र फो’न क’र सक’ते हो।

24 अक्टू’बर को सु’रेश का ए’क दो’स्त भाव’नगर से आ’या। उ’सने शारी’रिक सु’ख भोग’ने की इ’च्छा जा’हिर की। इ’सके बा’द सुरे’श ने रे’खा को फो’न कि’या। रे’खा ने सु’रेश औ’र उस’के दो’स्त को पू’णा गां’व में स्थि’त अ’र्पण अपा’र्टमेंट के क’मरा नं’बर 201 में बुला’या। सुरे’श व’हां प’हुंचा तो क’मरे में दो औ’र महि’लाएं थी। रे’खा ने सुरे’श से ए’डवांस में 1000 रु’पए लि’या। क’मरे में जो महि’लाएं थी, वो पह’ले से ही अर्ध’नग्न हा’लत में थी। ए’क महि’ला सु’रेश के दो’स्त के सा’थ चिपक’कर अश्ली’ल हर’कतें क’रने ल’गी, त’भी चा’र लो’ग अचा’नक क’मरे में घु’स ग’ए औ’र खु’द को पु’लिस बता’ने ल’गे।