Categories
News

अग’र आप भी का’र में पीते हैं सिग’रेट तो हो जाइ’ए साव’धान, इस श’ख्स को गवा’नी पड़ी अप’नी जान..

वायरल न्यूज़

ALERT:आप भी कार में पीते हैं सिगरेट तो हो जाइए सावधान, ऑक्सीजन की कमी से गई एक युवक की जान

घर के बा’हर खड़ी कार में हेड’फोन लगा’कर स्मो’किंग करने से एक युव’क की मौ’त हो गई.पोस्ट’मार्टम की रिपो’र्ट में पता चला है कि उस’की मौ’त ऑक्सी’जन की कमी होने के का’रण हुई है.

भोपाल: भोपा’ल में बंद कार में सिग’रेट पीना एक युव’क के लिए मौ’त का कार’ण बन गया. घर के बाहर ख’ड़ी कार में हेड’फोन लगा’कर स्मो’किंग करने से एक युव’क की मौ’त हो गई. ये मा’मला शहर के कोत’वाली था’ना क्षेत्र का है. 

जान’कारी के मुता’बिक 24 अक्टू’बर को 22 वर्षीय फै’जल अपने पड़ो’सी अल्त’मस के साथ मारु’ति 8 हंड्रे’ड में बैठ’कर स्मो’किंग कर रहा था. किसी को पता ना चले इ’सके लिए उन्होंने कार के ऊप’र डस्ट कवर डा’ला और कान में हेड’फोन लगा’कर स्मो’किंग करने लगे. का’र में धुंआ भर चुका था और वेंटि’लेशन ना होने के का’रण अचानक दोनों को सां:स लेने में तक’लीफ होने लगी. 

तबी’यत बिगड़ने पर दो’नों को तुरंत अस्प’ताल ले जाया गया, जहां डॉ’क्टरों ने फैज’ल को मृ’त घो’षित कर दिया.जिस’के बाद फैस’ल के शव को पोस्ट’मार्टम के लिए भे:जा गया. वहीं अल्त’मस को अस्प’ताल में भ’र्ती कर उसका इ’लाज शुरू किया गया.

एए’सपी आर एस मि’श्रा ने जान’कारी देते हुए ब’ताया कि पोस्ट’मार्टम की रिपो’र्ट में पता चला है कि फै’जल की मौ’त ऑक्सी’जन की कमी होने से हुई है. साथ ही SP का कह’ना है कि बि’सरा टे’स्ट रि’पोर्ट आना बाकी है उसके बाद साफ हो पाए’गा दोनों कौन सी सिग’रेट पी रहे थे.