Categories
News

कार के अन्दर आपत्तिजनक स्थिति में थें युवक-युवती, अचानक आ गये गॉव के लड़कें और….देखें तस्वीर👇

खबरें

मुजफ्फरनगर रोहाना के पास जंगल में खड़ी एक कार में दो युवक और एक युवती आपत्तिजनक स्थिति में मौजूद थे। इसी दौरान वहाँ गांव के लड़के पहुंच गए और कार को घेर लिया। इसके बाद मौके पर हाई वॉल्टेज ड्रामा हो गया। इस बीच लड़की तो निकल गई लेकिन ग्रामीणों ने दोनों लड़कों को पकड़ लिया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के इस कार्य को गलत बताया तो गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस के खिलाफ भी मोर्चा खोल दिया। घटना तीन दिन पुरानी है लेकिन एक बार फिर से चर्चाओं में हैं। दरअसल यह मामला अलग-अलग समुदाय के लड़का-लड़की का है। यही कारण है कि ग्रामीणों में घटना को लेकर गुस्सा है। ग्रामीणों ने पुलिस जीप के चालक पर भी अभद्रता के आरोप लगाए हैं। घटना के बाद गांव प्रधान की ओर से दोनों लड़कों के साथ-साथ पुलिस जीप के चालक के खिलाफ भी तहरीर दी गई है।

प्रतीकात्मक चित्रण

घटना छपार थाना क्षेत्र के गांव रेई की है। इसी गांव के कुछ युवक देर शाम जंगल की ओर घूमने के लिए निकले। इन लड़कों के मुताबिक इन्होंने जंगल में एक कार खड़ी हुई देखी। इस कार में दो युवक व एक युवती मौजूद थे। गांव के लड़कों के अनुसार युवक-युवती आपत्तिजनक स्थिति में थे। इस पर गांव के लड़कों ने कार को घेर लिया और दोनों युवकों से पूछताछ की। दाेनाें ने अपने नाम थाना चरथावल थाना क्षेत्र के गांव बधाई कला निवासी वाजिद व सोनू बताये।

युवती ने बताया कि वह मुजफ्फरनगर की रहने वाली है। युवक-युवती अलग अलग समुदाय के थे। इस पर लड़कों ने ग्रामीणों को बुला लिया और दोनों युवकों को पकड़ लिया। इस घटना को लेकर मौके पर हंगामा होने लगा। इस बीच युवती वहां से निकलने में कामयाब हो गई। हंगामे की सूचना पर थाना छपार पुलिस मौके पर पहुंची। आरोप है कि मोके पर भीड़ होने की वजह से पुलिस जीप के चालक ने ग्राम प्रधान रेई यतेन्द्र त्यागी के साथ बदसलूकी कर दी। इसके बाद भाजपा के कई दर्जन कार्यकर्ता थाने पहुंचे गए और पुलिसकर्मी के व्यवहार पर नाराजगी जाहिर की।

इतना ही नहीं ग्राम प्रधान यतेन्द्र त्यागी ने दोनों युवकों के खिलाफ तहरीर देते हुए पुलिस जीप के चालक के खिलाफ भी तहरीर दी गई। इसके बाद थाना प्रभारी निरीक्षक पवन शर्मा ने रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाई का आश्वासन दिया तो मामला शांत हो सका। यह घटना अब एक बार फिर से क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।