Categories
News

दु:खद-: खेल जगत में दौड़ी शोक की लहर, पा’किस्तानी क्रिकेटर शो’एब म’लिक की कार ए’क्सीडेंट मे हुई….😭

खबरें

पा’किस्ता’न के पूर्व कप्तान और सानि’या मि’र्जा के पति शो’एब म’लिक के साथ रविवार रात को बड़ा हा’दसा हो गया। दरअसर शोए’ब म’लिक की कार का एक्’सीडेंट हो गया। हालांकि शो’एब म’लिक पूरी तरह से सुरक्षित हैं और उनको कोई भी चो’ट नहीं आई है।

मलि’क की कार सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में टक्कर मार दी। इस टक्कर के बाद म’लिक की कार बुरी तरह क्ष’तिग्र’स्त हो गई, हालांकि शो’एब म’लिक बाल-बाल बच गए। यह एक्सीडेंट नेशनल हाई परफॉर्मेंस सेंटर ला’हौर के बाहर हुआ है।

टेनिस स्टार सा’निया मि’र्जा के पति शो’एब म’लिक पा’किस्ता’न सुपर लीग के प्लेयर ड्राफ्ट कार्यक्रम में शामिल होने के बाद घर जा रहे थे। कुछ दूरी पर स्थित नेशनल हाई परफॉर्मेंस सेंटर के पास उनकी कार ट्रक से जाकर टकरा गई।

स्पोर्ट्स कार काफी तेज रफ्तार में थी
पाकि’स्ता’नी मीडिया रिपोर्ट के मु’ताबिक, शो’एब मलि’क की स्पो’र्ट्स कार काफी तेज रफ्तार में थी और अचानक उसका संतुलन गडबड़ा गया। कार की सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से टक्कर हो गई। अच्छी खबर यह है कि शो’एब म’लिक को ज्यादा चोट नहीं आई है, लेकिन उनकी स्पोर्ट्स कार क्ष’तिग्र’स्त हो गई है।

पा’किस्ता’न पत्रकार ने सो’शल मीडि’या कुछ सेकंड का वीडियो शेयर किया। वीडियो में गाड़ी पूरी तरह से क्ष’तिग्रस्त दिख रही है, लेकिन म’लिक को चोट नहीं आई है।

गौरतलब है कि शो’एब म’लिक बीते 21 सालों से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल रहे हैं। ऑलराउंडर मलि’क ने पा’किस्ता’न के लिए 35 टेस्ट मैचों में 1898 रन जड़े हैं। उन्होंने 32 टेस्ट विकेट भी लिए हैं। म’लिक ने 287 वनडे और 116 टी20 मैच भी पा’किस्ता’न की तरफ से खेले हैं। वनडे में म’लिक ने 7534 रन बनाए हैं और 158 विकेट लिए हैं।

टेनिस स्टार सा’निया मिर्जा ने पा’किस्ता’न के पूर्व कप्तान और ऑ’लराउंडर शो’एब मलि’क ने अप्रैल 2010 में शादी की थी। दोनों की शादी को 10 साल हो चुके हैं। दोनों का एक साल का बेटा भी है।