Categories
News

रिया ने बॉलीवुड की ड्र’ग पा’र्टी का खो’ला रा’ज, जां’च के दा’य’रें में आयें ये 25 सितारें!! क’से’गा शि’कं’जा👇

खबरें

सु’शां’त मा’म’ले में बीती रात एक न’या मो’ड़ आ गया। रिया चक्रवर्ती की शि’का’य’त के बाद मुंबई पु’लि’स ने सु’शां’त की बहन प्रियंका सिंह और दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल के डॉक्टर तरुण कुमार समेत कुछ दूसरे लोगों के खि’ला’फ बां’द्रा पु’लि’स ने एफ’आई’आर द’र्ज क’र ली। सु’शां’त को आ’त्म’ह’त्या के लि’ए उ’क’सा’ने, धो’खा’ध’ड़ी और आ’प’रा’धि’क सा’जि’श र’च’ने की धा’रा’ओं के त’ह’त के’स द’र्ज कि’या गया है। 

रिया चक्रवर्ती से एनसीबी की तीसरे दिन की पू’छ’ता’छ जा’री है। रिया ने आज पहली बार कू’ब’ला कि उन्होंने ड्र’ग्स लिया है। इससे पहले रिया इस बा’त पर अ’ड़ी थी कि उन्होंने कभी ड्र’ग्स नहीं लि’या है। वहीं ड्र’ग्स के’स में एनसीबी 25 बॉलीवुड से’ले’ब्स को स’म’न क’रे’गा। रिया ने उन बॉलीवुड पा’र्टि’यों के नाम भी दिए हैं जहां ड्र’ग्स ली जा’ती थी। एनसीबी सु’शां’त के को-स्टा’र्स और ए’क्ट’र्स को भी स’म’न क’रे’गा।

ड्र’ग्स के’स में एनसीबी ने ब’ड़ा ए’क्श’न लिया है। सूत्र के मु’ता’बि’क, एनसीबी ने डो’जि’य’र तैयार किया है। इसमें 25 बॉलीवुड कलाकारों के नाम शा’मि’ल हैं। इस डो’जि’य’र को एनसीबी SIT ने तैयार किया है। लिस्ट में से’ले’ब्स के नाम A, B & C कैटिगरी में डा’ले गए हैं।जल्दी एनसीबी इन बॉलीवुड कलाकारों को स’म’न करेगी। ये लिस्ट रिया-शो’वि’क, ड्र’ग्स पै’ड”ल’र्स और इ’ले’क्ट्रॉ’नि’क डि’वा’इ’स की जां’च के बाद तैयार की गई है। NCB के टॉप बॉस को ये लिस्ट दिखा दी गई है। 

रिया ने जो FIR द’र्ज क’रा’ई है वो गै’र’का’नू’नी है-वि’का’स सिंह

सु’शां’त के पिता के वकील विकास सिंह ने प्रे’स कॉ’न्फ्रें’स कर कहा- लगता है कि बां’द्रा पु’लि’स स्टेशन रिया का दूसरा घर है। बां’द्रा पु’लि’स ने जो एफआईआर द’र्ज की है वो गै’र’का’नू’नी है। ये एफआईआर सुप्रीम कोर्ट की अ’व’मा’न’ना है। सुप्रीम को’र्ट के आदेश की अ’व’हे’ल’ना की गई है। डॉक्टर के खि’ला’फ एफआईआर भी ग’ल’त। एफआईआर में धा’रा’एं भ’री हुई हैं। लगता है कि रिया को खुश करने की को’शि’श की गई है। एफआई के खि’ला’फ को’र्ट जा’ने पर विचार कर रहे हैं।