Categories
Other

छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम की तबीयत बिगड़ी, वेंटिलेटर पर किये गये शिफ्ट

कोरोना संकट जिससे आज पूरा संसार तबाह हैं, उस वायरस के निकलने का केंद्र चीन का एक शहर वुहान जिसने पूरे विश्व के देशों के नाक में दम कर रखा हैं. उस वायरस के बारे में कहा जाता हैं कि ये वायरस किसी जीव जंतु से नहीं बल्कि वुहान के ही एक लैब से निकलकर लोगों में फैला हैं. कोरोना वायरस के वजह से तो लोग मर ही रहे हैं उसके बावजूद भी बहुत से लोग ऐसे ही बीमारी के वजह से भी मर रहे हैं.

छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम अजीत जोगी की अचानक तबीयत खराब हो गई है. सांस लेने में तकलीफ तकलीफ महसूस होने के बाद उन्हें रायपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों के मुताबिक उन्हें कार्डियक अरेस्ट हुआ है. हालात को बिगड़ता देख डॉक्टरों ने उन्हें वेंटिलेटर पर रखा है. अजीत जोगी को रायपुर के श्री नारायण हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों ने कहा है कि उनकी हालत नाजुक बनी हुई है.

अस्पताल की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि उन्हें आज 12.30 बजे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों के मुताबिक पूर्व सीएम जोगी के घर पर ही उनका CPR चालू करवाया गया है और इसी अवस्था में उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया. डॉक्टर की एक टीम लगातार उनपर नजर रख रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.