Categories
Other

‘चाची 420 ‘ की ये छोटी बच्ची आज हैं बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री, देखें तस्वीरें

आप में कई लोग होंगे जिन्हें फिल्में देखने का बहुत शौक होगा, और कई लोगों को तो पुरानी फिल्मों से ज्यादा लगाव होता हैं. आप लोगों ने एक बार तो ये फिल्म ‘चाची 420’ देखी ही होगी. आज हम आपको इस फिल्म की उस छोटी बच्ची के बारे में बताने जिसने फिल्म में तब्बू की बेटी का किरदार निभाया था. बता दें, आज ये बॉलीवुड की बहुत खूबसूरत अभिनेत्री बन चुकी हैं. आयिए कुछ ख़ास बातें बताते हैं .

दरअसल, साल 1997 में आयी फिल्म ‘चाची 420’ जिसमे तब्बू और कमल हासन जो मुख्य भूमिका में थे. आपको बता दें, इन दोनों की बेटी का किरदार निभाने वाली लड़की आज बॉलीवुड की जानी -मानी एक्ट्रेस बन चुकी हैं, और ये और कोई नहीं बल्कि ‘दंगल गर्ल’ फातिमा सना शेख हैं . इस फिल्म में सिर्फ पांच साल की थी. शाहरुख खान और जूही चावला की फिल्म ‘वन टू का फोर’ में भी फातिमा नज़र आ चुकी हैं. उनकी उम्र आज 28 की हैं.

फातिमा ने अपने बॉलीवुड अभिनेत्री के करियर की शुरुआत फिल्म ‘दंगल’ से की थी . बता दें, इस फिल्म के लिए 5000 से ज्यादा लड़कियों का ऑडिशन लिया गया था, लेकिन डायरेक्टर नितेश तिवारी ने फातिमा को लीड रोल के लिए चुन लिया था. फातिमा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती और अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं.

फातिमा जल्द ही फिल्म ‘लूडो’ और ‘सूरज पर भारी मंगल’ में नज़र आने वाली हैं. वो ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान में भी काम कर चुकी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.