Categories
News

Yuzvendra Chahal की Dhanshree Verma से अचा’नक हुई शादी! तस्वी’रें देख सब रह गए भौच’क्के….

ब्रेकिंग न्यूज़

टीम इंडिया के गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मशहूर कोरियो’ग्राफर धनश्री वर्मा (Dhanshree Verma) से शादी हो गई है. बीते अगस्त में ही इस क’पल की सगाई हुई थी.

नई दिल्ली: भारतीय टीम के लेग स्पिनर युज’वेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने कोरियोग्राफर और यूट्यूब शख्सि’यत धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) से शादी कर ली, जिसकी जान’कारी उन्होंने अपने इंस्टा’ग्राम अकाउंट पर दी है. चहल ने सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें शेयर की हैं.

अगस्त में की थी सगाई

dhanashree chahal wife

बता दें, भारतीय टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने कोरियो’ग्राफर और यूट्यूब शख्सियत धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) से अगस्त में सगाई की थी. इसके बाद उन्होंने सोशल मी’डिया पर दोनों की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, ‘हमने हां कह दिया, हमारे परिवरों ने भी. रोका सैरेमनी.’    

‘हमेशा साथ रहेंगे’


चहल ने अपने इंस्टाग्राम अका’उंट पर दो फोटो शेयर किए हैं. इनके साथ उन्होंने लिखा है,’हमने किसी मोड़ पर एक साथ सफर शुरू किया और पाया कि हमेशा साथ रहेंगे क्‍योंकि अनंत काल और उससे भी आगे के समय के लिए हमने साथ जीवन गुजा’रने का फैसला किया.’   

यहां हुई शादी

जानकारी के मुताबिक जवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मशहूर कोरि’योग्राफर धनश्री वर्मा (Dhanshree Verma)से कर्मा लेक रिजॉर्ट में हिंदू विधि-विधान से  शादी हुई है.   

युजवेंद्र ने किया था प्रपोज


धनश्री ने  हिंदुस्तान टाइम्स से सगाई को लेकर कहा था कि युजवेंद्र ने उन्हें प्र’पोज किया था. इस पर उन्होंने सहमति दी थी.    

पहली बार अप्रैल में मिले थे दोनों

धनश्री और युजवेंद्र दोनों सबसे पहले अप्रैल में मिले थे. दोनों का रिश्ता गुरु-शि’ष्य की तरह शुरू हुआ था लेकिन देखते-देखते प्यार में बदल गया और आज जीव’न साथी हैं.   

यूट्यूब ने मिलाया

दरअसल लॉक’डाउन के दौरान युजवेंद्र चहल कुछ नई चीज सीखना चाहते थे. इसी खोज में उन्होंने यूट्यूब पर धनश्री के वीडियो देखे. इसके  बाद दोनों मिले और धीरे-धीरे प्यार हो गया.