Categories
Other

सोने की चेन लूटने के बाद घर में ही फेंक गया चोर, वजह जानकर हैरान रह जायेंगे

एक ऐसी अजीब घटना सामने आई जिसे जानकार आप हैरान रह जायेंगे. ये ऐसी खबर है शायद इससे पहले आपने कभी नहीं सुनी होगी. दरअसल एक महिला के गले से सोने की चेन लूटकर चोर फरार हो गये लेकिन साबसे हैरानी की बात ये हैं कि वो उसकी चेन वापस उसके घर में ही फेक गये. चोरी करी हुई सोने के चेन महिला के घर में वापस फेंकने के पीछे बड़ी ख़ास वजह है.

फल व्यापरी रामश्रय यादव अपनी बेटी पूनम और पत्नी आशा देवी के साथ पास के बाज़ार खरीदारी के लिए निकले जहाँ बाइक दो चोरों से झपट्टा मारकर आशा देवी की सोने की चेन छीन कर भाग गये. आशा देवी के शोर मचाने के बाद आसपास के लोग जुटे लेकिन इतने में बाइक स्वर चोर भाग गये.

घटना की सुचना मिलने पर पुलिस से जाँच शुरू की तो घटना स्थल के पास एक घर में सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हो गयी. जिसके बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गयी. कैमरे में बाइक सवार चोरों की तस्वीर बिलकुल साफ़ थी. सीसीटीवी फुटेज मिलने के बाद पुलिस से बाइक और चेहरे के आधार पर चोरों की तलाश शुरू कर दी.

दरअसल पुलिस के दर से चोरों ने मंगलवार की रात को आशा देवी के घर में वापस फेंक दी. बुधवार की सुबह सफाई के दौरान जब आशा को चोरी हुई सोने की चेन मिली तो वो खुश हो गयी और उसके बाद आशा और उसक पाती ने इसकी जानकारी पुलिस को दी लेकिन अभी भी पुलिस चोरों की छानबीन में जुटी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.