Categories
uncategorized

चांद बाग के उस नाले का VIDEO जहां मिली थी IB कर्मचारी अंकित की ला’श

दिल्‍ली चांद बाग से उस नाले का विडीओ सामने आया है जहाँ से IB कर्मचारी अंकित शर्मा का श’व मिला था। इस विडीओ में साफ़ दिख रहा है कि उप’द्रवी हिं’सा में ह’त्या करने के बाद ला’श को छुपाने के लिए उसको नाले में डाल रहे हैं. आपको बता दें कुछ स्‍थानीय लोगों ने ये वीडियो बनाया है. गौरतलब है कि AAP पार्षद ताहिर हुसैन पर दिल्ली में हिं’सा भड़’काने के आरो’प लग रहे हैं.

अपने विवा’दित बयानो से चर्चा में आए बीजेपी के नेता कपिल मिश्रा ने ताहिर हुसैन पर उत्तर-पूर्वी दिल्ली में हिं’सा भड़’काने का आरो’प लगाया है. मिश्रा ने आरोप लगाया है कि ताहिर हुसैन हिं’सा के पीछे है और IB कर्मचारी समेत तीन लोगों की ह’त्या के लिए जिम्मेदार है. ZEE NEWS को भी ताहिर के घर की छत पर मकान पत्थर और पेट्रोल बम मिले हैं.

देखें वीडियो

 

कपिल मिश्रा ने लिखा, ह’त्या’रा ताहिर हुसैन है. सिर्फ अंकित शर्मा नहीं चार लड़कों को घसीट कर ले गए उनमें से तीन की ला’श मिल चुकी हैं  बुधवार को भी मिश्रा ने अपने एक ट्वीट में ताहिर हुसैन पर हिं’सा में शामिल होने का आ’रोप लगाया था. मिश्रा ने अपने एक वीडियो शेयर किया था और दावा किया था इस वीडियो में ताहिर हुसैन भी मौजूद है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.