Categories
Other

शारी’रिक शक्ति बढ़ाने के लिए खा लें ये भारतीय चीज, खाते ही कई गुना बढ़ जाती है मर्दा’नगी

आज के समय में लोग इतना व्यस्त हो गये हैं कि वो अपने खान पान और स्वस्थ का ध्यान ही नहीं रख पाते जिस वजह से आजकल ज्यादातर पुरुषों में प्रजनन की समस्या देखने को मिलती है. पुरुषों की इस समस्या का इलाज़ बहुत पैसे लगाने के बाद भी संभव नहीं हो पाता. ये एक ऐसी समस्या है जिससे पुरुष संतान का सुख प्राप्त नहीं कर पाते. पुरुषों में प्रजनन की समस्या से उनकी सेक्स पॉवर भी खत्म होती है, जिस वजह से उनकी शादीशुदा जीवन पर प्रभाव पड़ता है. पुरुष इस समस्या से निजात पाने के लिएबहुत कुछ करते हैं लेकिन उन्हें कोई फायदा नहीं मिलता. आज हम आपको एक ऐसी चीज़ के बारे में बताने  जा रहे हैं जिस खाते ही कई गुना बढ़ जाती है मर्दानगी.

इस चीज़ को खाने से कई गुना बढ़ जाती है मर्दानगी

आज हम आपको जिस चीज़ के बारे में बताते जा रहे हैं उसे सुनकर आपको थोडा अजीब जरुर लगेगा लेकिन ये सच है की इस चीज़ को खाने से सेक्स पॉवर कई गुना बढ़ जाती है. आपको बता दें पुरुषों की समस्या से छुटकारा पाने के लिए एक ख़ास तरह की छिपकली का मीट बहुत फायदा करता है. जी हां सही सुना आपने…शायद ये बात आपको हैरान कर दें लेकिन बताया जा रहा है कि इस छिपकली  में मर्दानी ताकत होती है जो सेक्स पावर बढ़ाने के लिए सबसे ज्यादा लाभकारी साबित हो रही है. आपको बता दें कि विदेशी बाज़ारों तक भी इस छिपकली के मीट की डिमांड भी बढ़ गयी हैं. चलिए आपको बताते हैं इस चिपकाली के बारे में…

करोड़ों में बिकतीं ये छिपकलियां

इस छिपकली की कीमत जानकर आप हैरान रह जाएंगे, लग्‍जरी कारों से भी ज्यादा है इसकी कीमत. यह ‘गीको’ या ‘टोको’ छिपकली है, इसका उपयोग मर्दानगी बढ़ाने वाली दवाईयों के लिए किया जाता है. आपको बता दें इस छिपकली की कीमत करीब 1 करोड़ है. ये छिपकली दक्षिण-पूर्व एशिया, बिहार, इंडोनेशिया, बांग्लादेश, पूर्वोत्तर भारत, फिलीपींस तथा नेपाल में पाई जाती है. अंतरराष्ट्रीय बाज़ार में इस छिपकली की मांग बहुत ज्यादा बढ़ गई है.

नपुंसकता से लेकर कैंसर तक के इलाज में होता इसका उपयोग

‘गीको’ एक दुर्लभ प्रजाति की छिपकली है, इसके मांस से नपुंसकता, डायबिटीज, एड्स और कैंसर जैसी बड़ी बीमारियों को ठीक करने के लिए दवाएं बनाई जाती हैं. गीको का सबसे ज्यादा इस्तेमाल मर्दानगी बढ़ाने के लिए भी किया जाता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.