Categories
News

दु:ख’द -: अभी अभी म’नोरंज’न ज’गत को लगा बड़ा झट’का, तेलगू मेगास्टार चिरंजीवी की हुई……

खबरें

ते’लुगू मे’गास्टार चि’रंजीवी भी को’रो’ना वा’यरस की च’पेट में आ गए हैं। एक्टर चिरंजी’वी ने खुद फैं’स को इस बारे में सोमवा’र को बताया। 65 साल के ए’क्टर चिरं’जीवी ने ब’ताया कि उन’की अप’कमिं’ग फिल्म आ’चार्या की शू’टिंग शे’ड्यूल के चल’ते उन्होंने प्रो’टोकॉ’ल के तह’त अपना टे’स्ट कराया था जिसमें वह पॉ’जिटि’व पाए गए।

ते’लुगू और अं’ग्रेजी में पो’स्ट जा’री कर उन्होंने इस बारे में फैं’स को जा’नका’री दी। एक्टर ने रिली’ज शे’यर कर कहा-‘मैं फि’लहा’ल अपने घर में क्वॉ’रंटाइ’न हूं। मैं उन लो’गों से रि’क्वे’स्ट करता हूं कि जो लोग पिछले 5 दिनों में मेरे संप’र्क में आए हों या मुझ’से मिले हों वह भी को’विट टेस्ट क’रवाएं अ’ति’शीघ्र। मैं अपनी रि’क’वरी को लेकर समय सम’य पर आप’को अ’पडे’ट देता रहूंगा।’

आ’पको बता दें कि हा’ल ही में चि’रंजी’वी और ना’गार्जु’न ने प्रगति भवन में मु’ख्यमं’त्री के चं’द्रशेखर राव से मु’लाका’त की थी। इस दौ’रान के’सीआ’र ने ए’क्टर्स का भ’व्य स्वा’गत कि’या है।  सां’सद सं’तोष कुमार भी मु’लाका’त के दौ’रान उपस्थित थे।

उन्होंने सो’मवार को जा’री ट्वी’ट पो’स्ट में यह बात कही। उन्होंने कहा कि मु’झे किसी प्र’कार के को’रोना लक्ष’ण नहीं है। अब मैं होम क्वा’रंटाइ’न में हूं। पि’छले 4-5 दिनों में जो भी मेरे सं’पर्क में आए हैं, वे सभी टे’स्टिंग करवा ले। चि’रंजी’वी ने आगे कहा कि मे’रे स्वा’स्थ्य के लो’गों को अ’वग’त क’राता रहूंगा। उन्होंने एक आ’धिका’रि’क स्टे’टमेंट भी जा’री है।