Categories
Other

स्कूल जा रही बेटी के बैग से मॉ को मिला कंंडो*…जब पूछा ये किसका है तो मिला ऐसा जवाब!!👇

खबरें

आज का समय ऐसा है कि बच्चे छोटी उम्र में ही काफी एडवांस हो जाते हैं। यही वजह है कि आजकल के बच्‍चों की उनके माता-पिता को कुछ ज्यादा ही फ़िक्र होती है। इस बदलते समाज के पीछे उनके माता पिता का सजग न रहना ओर समाज में बढती कुरीतियाँ जिससे की बच्चे खुद को सबसे जानकार और उच्च दर्जे का दिखने के लिए कई बार ग’लत राह पर चले जाते हैं। जो माँ बाप ये ध्यान रखते हैं उनके बच्चे गलत संग’त में तो नहीं पड़े वो बच्‍चे हमेशा अच्छे संस्कारों में ही जीते हैं।

लेकिन आजकल की दुनिया में बच्चे इतने चालक हो गये हैं कि काफ़ी बार अपने माँ बाप को च’कमा देने में कामयाब हो जाते हैं। बात सिर्फ संगत की नहीं है असल में ग़लत संगति और बॉलीवुड की फ़िल्मों में दिखाया जाने वाला फूहड़पन भी इसके लिए ज़िम्मेवार है। कुछ ऐसा ही घटना हम आपको दिखाने जा रहे हैं जिसको देखने के बाद आप आपके होश उड़ जाएंगे।

क्या आपने कभी सोचा है कि अगर एक माँ को अपनी बेटी के बैग से कुछ ऐसा मिल जाये जो उसकी उम्र के हिसाब से बहुत ही हैरान करने वाला है, तो उस माँ पर क्या बीतेगी। आपको कुछ-कुछ समझ तो आ रहा होगा की हम क्या बताने चाह रहे हैं। तो इस वीडियो को देखने के बाद आपको इस पुरे वाक्य का सत्य मालूम पड़ेगा और आपको बहुत ही है’रानी होगी। ऐसे में अगर आप सोचिए कि किसी माँ को अपनी बेटी के बैग से कं’डो’म मिले तो उस पर क्या बीतेगी? कुछ हद तक तो आप भी इसका अं’दाजा लगा सकते हैं। इसके परिणाम का अं’दाज़ा लगा सकते हैं।