Categories
News

म’हिला ग’ई थी क’पड़े ख’रीदने, दुका’नदार ने क’र दी ये हर’कत, सी’सीटीवी कैम’रे में कै’द हु’ई त’स्वीरें….

हिंदी खबर

उ’त्तर प्रदे’श के का’सगंज (Kasganj) जन’पद में बला’त्कार का सन’सनीखेज माम’ला साम’ने आ’या है। य’हां ए’क महि’ला को क’पड़े दि’लाने के ब’हाने बु’लाकर रे’प की वार’दात को अं’जाम दि’या ग’या। व’हीं, पी’ड़िता द्वा’रा शिका’यत कर’ने के 24 घं’टे के बा’द भी पु’लिस ने को’ई कार्र’वाई न’हीं की। ले’किन मा’मला मीडि’या में आ’ने प’र पुलि’स हरक’त में आ’ई औ’र पी’ड़िता के त’हरीर के आधा’र प’र आरो’पी का’मरान अ’हमद (Kamran Ahmed) उ’र्फ गो’लू के खि’लाफ धा’रा 376 में माम’ला द’र्ज क’र गि’रफ्तार क’र लि’या है।

सू’त्रों ने बता’या कि माम’ला का’सगंज के को’तवाली पटि’याली क्षे’त्र का है। य’हां प’र ए’टा की रह’ने वा’ली म’हिला के सा’थ ए’क यु’वक ने धो’खे से ब’लात्कार की घट’ना को अं’जाम दि’या है। म’हिला की जा’न पह’चान पटि’याली नग’र में स्थि’त क’पड़े की दु’कान क’रने वा’ले का’मरान अहम’द उ’र्फ गो’लू से हु’ई थी। धी’रे-धी’रे पह’चान दो’स्ती में बद’ल ग’ई।

इस’के बा’द 28 अ’क्टूबर को को आ’रोपी युव’क का’मरान अह’मद उ’र्फ गो’लू ने म’हिला को क’पड़े दि’लाने के बहा’ने अ’पनी दुका’न प’र बु’लाया औ’र अ’पनी गा’ड़ी में बि’ठाकर क’हीं जा’ने के लि’ए क’हा। इ’सके बा’द काम’रान ने महि’ला को सु’नसान क’मरे में ले जा’कर रे’प की घट’ना को अं’जाम दि’या औ’र वा’पस पटि’याली के पा’स रा’स्ते में छोड़’कर फ’रार हो ग’या।

पी’ड़िता ने इस’की सू’चना कोत’वाली में दी औ’र न्या’य की गु’हार ल’गाई, ले’किन कोत’वाली में मौ’जूद कोत’वाल ने उन’की ए’क न सु’नी। ऐ’से में म’हिला दो’बारा से था’ने पहुं’ची। व’हीं, ये माम’ला ज’ब मी’डिया में प’हुंचा तो आ’नन- फा’नन में पु’लिस ने म’हिला की त’हरीर प’र आरो’पी युव’क के खि’लाफ धा’रा 376 में माम’ला द’र्ज क’र आरो’पी काम’रान अह’मद को गि’रफ्तार क’र लि’या।