Categories
News

इस मुख्य’मंत्री को मिली जा’न से मार’ने की धम’की! डॉ’यल 112 पर आया….😱

ब्रेकिंग न्यूज़

यूपी के मुख्य’मंत्री योगी आदित्य’नाथ को व्हाट्स’अप मै’सेज द्वारा धम’की देने का माम’ला सामने आया है. अब’तक मिली जान’कारी के अनुसार, धम’की देने वाला शख्स आ’गरा का बता’या जा रहा है.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्य’मंत्री योगी आदि’त्य’नाथ को धमकी दी गई है. ये धम’की पुलिस सेवा डॉय’ल 112 के व्हाट्’सअप पर मिली है. अबतक मिली जान’कारी के मुता’बिक, इस धमकी भरे संदे’श में आप’त्ति जनक भाषा का प्रयो’ग किया गया है. फिल’हाल इस संबंध में लख’नऊ के सुशां’त लोक थाने में एफआ’ईआर दर्ज की गई है. वहीं, शुरुआ’ती जांच में धम’की देने वाला शख्स आग’रा का बताया गया है. इसकी जान’कारी आगरा पु’लिस को भी दे दी गई है.

जान’कारी के मुता’बिक, ऐसा तीसरी बार हुआ है, जब मुख्य’मंत्री योगी आदि’त्य’नाथ को 112 सेवा पर ध’मकी भरा मै’सेज भेजा गया है. फिल’हाल जिस नंब’र से ये मैसे’ज आया है, उसे ट्रे’स किया जा रहा है.

लॉक’डाउन के दौरान भी मिली थी धम’की

आपको बता दें कि लॉक’डाउन के दौरान, कुछ ही महीने पहले उत्‍तर प्रदेश पु’लिस के मुख्या’लय के सो’शल मीडि’या डेस्क के व्हाट्’सअप नंबर पर मैसे’ज भेज’कर मुख्य’मंत्री को मुसल’मानों का दुश्म’न बताते हुए जान से मारने की धम’की दी गई थी. इस मामले में आरो’पी के खि’लाफ गोमती’नगर थाने पर मुक’दमा दर्ज कर उसे 26 मई 2020 को गिर’फ्तार किया गया था. सुन’वाई के दौरान कोर्ट ने आरो’पी की ओर से दा’खिल बिना शर्त माफी’नामे का सं’ज्ञान लिया. जिसमें कहा गया कि उसे अपने किए पर पछ’तावा है.