Categories
News

इ’स हो’टल में रा’त गुजा’रनी है ब’हुत मुश्कि’ल, फि’र भी हजा’रों लो’ग आ’ते है, दे’खिए हो’टल की वि’चित्र त’स्वीरें…

हिंदी खबर

जय’पुर:  स’र्द मौस’म औ’र ब’र्फीली वादि’यां ह’र कि’सी की पह’ली प’संद हो’ती है।  सर्दि’यों का मौस’म अधिकां’श लो’गों को ब’हुत प’संद आ’ता  है, इस’लिए लो’ग स’र्द मौस’म का आ’नंद ले’ने के लि’ए ऐ’से डेस्टिने’शन प’र जा’ना पसं’द क’रते हैं, ज’हां बर्फ’बारी हो’ती है। उत्त’र भा’रत में इ’न दि’नों क’ड़ाके की ठं’ड है औ’र प’र्यटक इ’स मौ’सम का लु’त्फ उ’ठाने के लि’ए को’रोना के बी’च में भी य’हां आ र’हे हैं।

इ’स दे’श में ये अ’नोखा हो’टल

कि’सी प’र्यटन स्थ’ल प’र जा’ने के बा’द लो’ग आ’लिशान हो’टल में ठह’रना पसं’द क’रते हैं। अ’गर आ’प घू’मने के शौ’कीन हैं तो जा’हिर सी बा’त है कि आ’प क’ई होट’लों में ठह’रे हों’गे, लेकि’न क्या क’भी आ’पने ब’र्फ के हो’टल में रा’त गु’जारी है या व’हां रुक’ने का अनु’भव लि’या है। जी हां, सु’नने में भ’ले ही अ’जीब ल’गे, लेकि’न य’ह स’च है ब’र्फ का हो’टल। दुनि’या का ए’क ऐ’सा दे’श भी है ज’हां ब’र्फ का अनो’खा होट’ल ब’ना है औ’र य’ह पर्यट’कों को अप’नी ओ’र आक’र्षित क’रता है।

ह’र सा’ल बन’ता है ये हो’टल

अ’गर आ’प घू’मने के शौ’कीन हैं तो जा’हिर सी बा’त है कि आ’प क’ई होट’लों में ठह’रे हों’गे, लेकि’न क्या क’भी आ’पने ब’र्फ के हो’टल में रा’त गु’जारी है या व’हां रुक’ने का अनु’भव लि’या है।