Categories
Other

Colgate से 5 मिनट में पूरे शरीर के अनचाहे बाल ऐसे खत्म हो जायेंगे कि दोबारा नहीं आयेंगे

आजकल लड़की हो या लड़का हर कोई अपने शरीर के अनचाहे बलों को हटवाने के लिए ब्यूटी पार्लर जाते हैं या फिर महँगी क्रीमों ओर प्रॉडक्ट्स का इस्तेमाल करते हैं। हर किसी के पास इतने पैसे नहि होते जो इतना पैसा ख़र्च कर सके। इसलिए आज हम आपको अनचाहे बाल हटाने का एक ऐसा घरेलू उपाय बता रहे हैं जो हर कोई आसानी से अपने घर में कर सकता है। इस उपाय को करना भी बहुत आसान है ।चलिए आपको बताते हैं क्या है वो नुस्ख़ा।

अनचाहे बाल शरीर की खूबसूरती खत्म करते है. आज हम आपको जो अनचाहे बाल हटाने का नुस्खा बता रहे हैं वो आपको कोलगेट से करना है. चलिए जानते हैं कोलगेट से कैसे हटेंगे अनचाहे बाल.

आज जो नुस्खा आज हम आपको बता रहे हैं ये वाकई में बहुत ही चमत्कारी है. इस नुस्खे के लिए आपको कोलगेट और  एवरयूथ पील मास्‍क पैक लेना है. ध्यान रहे कोलगेट सफ़द वाला ही लें.

ऐसे करें कोलगेट का इस्तेमाल

2 चम्मच एवरयूथ पील मास्‍क और एक चम्‍मच कोलगेट एक कटोरी में अच्छी तरह मिला लें और शरीर के जिस हिस्से के बाल हटाने हैं वहां इस पेस्ट को लगा लें. इस पेस्ट को लगाने के बाद करीब 20 मिनट तक छोड़ दें और जब ये सूख जाये तो हटा लें.

इस नुस्खे को करने से आपके अनचाहे बाल हट जायेंगे और दुबारा बाल नहीं आएंगे. वैक्स से आपको दर्द होता है लेकिन इस नुस्खें को आजमाने में बिलकुल भी दर्द नहीं होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.