Categories
News

बॉली’वुड में फिर पसरा मा’तम, मशहूर कॉमे’डियन के बेटे का हुआ निध’न, जन्मदिन पर ली आखिरी सांस

बॉलीवुड न्यूज़

लोक’प्रिय कॉमे’डियन राजीव निगम के बेटे का 8 नवंबर को उनके जन्म’दिन पर निधन हो गया. राजीव निग’म के दोस्त सुनील पल ने सोशल मीडि’या अका’उंट इंस्टा’ग्राम के जरिए यह जानकारी दी और एक तस्वीर भी साझा की.

फेमस मश’हूर स्टैंड अप कॉमे’डियन और एक्टर राजी’व निगम अभी बुरे वक्त से गुजर रहे है. उनके परि’वार का एक सद’स्य नहीं रहा. राजीव निग’म के बेटे देव’राज का नि’धन हो गया है. सुनील पाल ने सोश’ल मी’डिया अका’उंट से यह जान’कारी दी और एक तस्वीर भी सा’झा की. राजीव का 8 नवं’बर को ही जन्म’दिन था लेकिन केक काटने से पहले ही उनका बेटा इस दुनि’या को छोड़’कर चला गया.

2018 में यह खबर आई थी की उनका बेटा वेंटि’लेटर पर रखा गया है और अपने जी’वन के लिए जूझ रहा है. हालांकि, देवराज के स्वा’स्थ्य के बारे में अधिक जान’कारी नहीं आई थी. सुनील पाल ने सो’शल मी’डिया पर अपने दोस्त राजी’व निगम के बेटे के निध’न के बारे में पोस्ट करते स’मय लिखा- प्यारे दोस्त राजी’व निगम के बेटे देव’राज का दुनिया से जाने की खबर सुनके मैं निश’ब्द हो गया RIP. अब सोशल मी’डिया पर लोग राजीव के बेटे को श्रद्धां’जलि दे रहे हैं.

बेटे देव’राज की मौ’त के बाद इस खबर ने सभी को हैरान कर दिया है. राजीव निगम के घर में मातम प’सरा हुआ है. हैरानी की बात ये है कि राजी’व के बेटे का कई साल से इलाज चल रहा था. उनकी बी’मारी को लेकर कोई जान’कारी सामने नहीं आई. राजीव निगम लंबे समय से कॉमे’डी की दुनिया में जाना पह’चाना चेहरा हैं. उन्होंने कई शो किए हैं और यू-ट्यूब पर भी उनकी काफी फैन फोल्लो’विंग है. उनकी हर वीडियो को लोग आज भी सु’नना पसंद करते हैं. राजीव निगम ने एक स्टैंड’अप कॉमे’डियन के रूप में शुरुआत की थी. वह ला’फ्टर चैलेंज 2 में रनर अप आए थे, और उन्होंने कॉ’मेडी सर्कस जुब’ली शो भी जीता था