Categories
Other

लॉकडाउन के बीच सब्जी बेचने को मजबूर हुआ ये मशहूर कॉमेडियन, कई फिल्मों में आ चुका है नजर

इस समय कोरोना वायरस से पूरा देश प्रभावित है।देश में लॉकडाउन की वजह स ऐसा कोई इंसान नहीं होगा जो परेशान ना हो। कोई इस वायरस के संक्रमण से प्रभावित है तो वही कोरोना वायरस से हुए लॉकडाउन के बीच आर्थिक तंगी से प्रभावित ​हुआ है। लॉक्डाउन के बीच फ़िल्म जगत से एक ऐसी ख़बर सामने आयी है जिसे जानकर हैरानी होगी।

बता दें, लॉकडाउन की वजह से आज एक मशहूर अभिनेता और कॉमेडियन अपना और अपने परिवार का पेट पालने के लिए घर घर जा कर सब्जी बेचने को मजबूर हो गया है। इस अभिनेता की ऐसी स्थिति को देखकर उसके फैंस दुखी हो गए है।

हम बात कर रहे हैं उड़ीसा के मशहूर कॉमेडियन रवि कुमार उर्फ ब्लैक रवि की । रवि कुमार ​उड़ीसा ने कई फिल्मों में काम किया है लेकिन लॉकडाउन की वजह से आज वो अपने परिवार का पेट पालने के लिए सब्जी बेचने के मजबूर हो गए हैं।

हाल ही में एक खास बातचीत में रवि कुमार ने बातया कि, कोरोना वायरस के कारण पूरे देश में लॉकडाउन लागू है। ऐसे में सिनेमाजगत के सारे काम बंद हो गए है। लॉकडाउन का असर उनके काम पर बुरी तरह से पड़ा है। उनके सारे कॉमेडी शो कैंसल हो गए हैं। ऐसे में उनके पास करने के लिए कोई काम नहीं है। जिसकी वजह से वो आर्थिक परेशानी से गुजर रहे है।

रवि का परिवार काफी बड़ा है जिसकी उनको देखभाल करनी है। इससे बचने के लिए उन्होंने अंडे की दुकान खोली लेकिन उससे फायदा नहीं हुआ तो रवि कुमार ने सब्जी बेचने का काम शुरू किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.