Categories
Other

ये कंपनी अपने कर्मचारियों को हर महीने देगी दो लाख सैलरी,बस करना होगा ये छोटा सा काम

आप लोगों ने दुनिया में ऐसी कई अनोखी और अजीबोंगरीब नौकरियां देखी होंगी या उनके बारे में कही सुना होगा। जैसे स्कूबा डाइविंग पिज़्ज़ा डिलीवरी मैन (जो पानी में स्कूबा डाइविंग कर पिज़्ज़ा डिलीवर करता है), डॉग फूड टेस्टर (कुत्तों के खाने की क्वालिटी को चेक करने वाला शख्स) या फिर स्नेक मिल्कर (शख्स जो दवाइयां बनाने के लिए सांपों का दूध इकट्ठा करता है)। तो आज हम आपको इसी तरह कि एक अनोखी और अजीबोंगरीब नौकरी के बारे में बताने जा रहे हैं जो इस कंपनी का मालिक हैं वो इस काम के लिए 2 लाख़ सैलरी भी देगा अपने एम्प्लोयेस को , तो चलिए जानते हैं कुछ ख़ास बाते जानते हैं ।

दरअसल इस जॉब में आपको गांजा सूंघने का काम दिया जाएगा, जिसके लिए शख्स को हर महीने कम से कम 2 लाख रुपये से ज्यादा की सैलरी दी जाएगी। गांजे की समीक्षा करने वाली एक वेबसाइट AmericanMarijuana.org ऐसे लोगों की तलाश में है, जो रोज़ाना गांजे को सूंघ कर उसकी क्वालिटी बता सकें। इस कंपनी के अनुसार ”इस काम के लिए सेलिब्रिटी और मरिजुआना की क्वालिटी बताने में एक्सपर्ट स्नूप डॉग से भी संपर्क किया था।”

वहीं दूसरी तरफ कंपनी के फाउंडर ड्विथ ब्लेक का कहना है, ”जो भी मार्केट में आएगा, वो सब कुछ शख्स को चेक करना होगा।” इसी काम के लिए यह कंपनी हर महीने शख्स को 2 लाख से ज्यादा कि सैलरी और वीड से जुड़े गिफ्ट्स भी देगी। कंपनी के फाउंडर ड्विथ ब्लेक एक लाइंसेस्ड मेडिकल हेल्थ काउंसलर हैं। उनके मुताबिक ”गांजे से जुड़े प्रोडक्ट्स तरह-तरह के फॉर्म में होंगे जैसे उसमें कुछ को खाना होगा, तो कुछ को पीना भी होगा।”

जानकारी के मुताबिक इस नौकरी के लिए शख्स की उम्र 18 साल से ऊपर की होना ज़रूरी हैं और वो अमेरिका या कनाडा का ही होना चाहिए, जहां गांजा स्मोक करना लीगल हैं । इतना ही नहीं इसके साथ ही इस नौकरी के लिए अपने रिज्यूम में इन बातों को लिखना होगा, जैसे – अपने बारे में छोटी सी बायोग्राफी,और वो लोग गांजे के लिए पैशनेट क्यों हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.