Categories
News

कांग्रेस को लगा बड़ा झट’का, कांग्रेस के वरि’ष्ठ नेता की हुई……, अक्टूबर में कोरो’ना से पाए गए थे संक्र’मित

ब्रेकिंग न्यूज़

राज्य’सभा सांसद ने ट्’वीट किया था, ‘जांच में मेरे को’विड 19 से संक्र’मित होने की पुष्टि हुई है। मैं हाल में अपने संपर्क में आए लो’गों से आ’ग्रह करता हूं कि वे खुद को अलग कर ले।’ कांग्रे’स के कई नेता’ओं ने उनके जल्द ठीक होने की कामना की है।

नई दिल्ली
कांग्रे’स पार्टी के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल की हा’लत गंभीर ब’ताई जा रही है। अहमद पटे’ल को मेट्रो अस्प’ताल से गुरु’ग्राम के मेदांता अस्प’ताल के आई’सीयू में भर्ती क’राया गया है। अहमद पटेल अक्टू’बर के पहले स’प्ताह में कोरोना संक्र’मित हुए थे। तब उन्होंने खुद ट्वीट करके खुद के को’रोना पॉजि’टिव होने की जान’कारी दी थी।

एक अक्टू’बर को अहमद पटेल ने ट्वि’टर के जरिए कोरोना संक्र’मित होने की जान’कारी दी थी। बता दें कि पटेल अक्तू’बर की शुरुआत में कोरोना वाय’रस की चपेट में आए थे। जांच रिपोर्ट पॉजि’टिव आने से कुछ दिन पहले ही उन्होंने सं’सद के मा’नसून सत्र में हिस्सा लिया था।


राज्य’सभा सांसद ने ट्वीट किया था, ‘जांच में मेरे कोविड 19 से संक्र’मित होने की पुष्टि हुई है। मैं हाल में अपने सं’पर्क में आए लोगों से आग्र’ह करता हूं कि वे खुद को अलग कर ले।’ कांग्रेस के कई नेता’ओं ने उनके जल्द ठीक होने की का’मना की है।

चिट्ठी विवाद में लगाया था आ’रोप

कांग्रेस में मज’बूत नेतृ’त्व के गठन को ले’कर अगस्त में चिट्ठी विवा’द खूब गर’माया था. इस बीच सीड’ब्ल्यूसी की बैठक में कां’ग्रेस के वरि’ष्ठ नेता अह’मद पटेल ने आनंद शर्मा पर पत्र लि’खने का आरोप लगाया था. उन्होंने खेद व्य’क्त किया कि गुलाम नबी आ’जाद, मुकुल वास’निक और आनं’द शर्मा जैसे वरि’ष्ठ नेता उस पत्र पर हस्ता’क्षर करने वाले लोगों में शा’मिल थे.

कांग्रेस स’र्किल में उस समय हल’चल तेज हो गई थी, जब पार्टी नेतृ’त्व में बद’लाव को लेकर 10 जन’पक्ष को पत्र भेजने का मा’मला सामने आया था. पत्र पर हस्ता’क्षरक’र्ताओं में गुलाम नबी आ’जाद का भी नाम लिया गया था. हालां’कि गु’लाम नबी आ’जाद इस मसले पर खि’न्न थे. कांग्रेस कार्य’समिति की बैठक में उन्होंने कहा था कि पत्र को लेकर अगर बीजे’पी का लिंक सा’बित हुआ तो वह इस्ती’फा दे देंगे.