Categories
Other

कांग्रेस के इस बड़े नेता ने पत्नी संग मिलकर अपनी ही बहू-बेटा पर किया त’लवा’र से वा’र

इंसान के जा’न की कीमत लगता हैं अभी के समय में ना के बराबर हो गयी हैं. बाप बेटा को मारने से पीछे नहीं हटता, बेटा बाप को. आज भी कुछ ऐसा ही हुआ हैं. कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने अपनी पत्नी संग मिलकर अपनी ही बहू बेटा पर त’ल’वा’र से वा’र कर दिया हैं. आइये आपको बताते हैं पूरी बात.

गुरुग्राम से सटे रिठौज गांव में उस वक्त स’नस’नी मच गई जब कांग्रेस के प्रदेश महासचिव ने अपने बेटे-बहू पर त’ल’वा’र से जा’नलेवा ह’म’ला कर दिया. इस हमले में बेटे-बहू की हा’ल’त बे’ह’द गं’भी’र बनी हुई है. गुरुग्राम में बहन की भात समारोह में जाने से गु’स्सा’ए कांग्रेस प्रदेश सचिव ओमबीर ने सोमवार सुबह अपने बेटे (24) राहुल व बहू मोनिका (21) पर त’ल’वा’र से ह’म’ला कर दिया. दोनों को गंभीर अवस्था में बादशाहपुर के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

वा’र’दा’त के वक्त ओमबीर की पत्नी बाला भी मौके पर मौजूद थी। वा’र’दा’त के बाद आ’रो’पी मौके’ से फ’रा’र हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी. ओमबीर बेटे राहुल को भी अपनी बुआ से बात करने से मना करता था, लेकिन वह नहीं माना, जिससे ओमबीर व बाला काफी गुस्सा हो गए थे। आ’रो’प है कि कुछ समय पहले राहुल की मोनिका से शादी हो गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published.