Categories
Other

कांग्रेस के ग्रुप में उड़ाया गया राहुल गाँधी का मज़ाक, किया था ये काम

राहुल गाँधी हमेशा अपनी उटपटांग बयानबाजी के कारण सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. उनके इस ह-रक-त के कारण कई सारे मिम्स भी उनपर लोगों द्वारा बनाये जाते हैं. अभी पूरे देश में कोरोना के वजह से लॉक डाउन हैं. ऐसे में कांग्रेस लोगों के मदद के बजाय भाजपा पर तंज कसने और उनमे कमियाँ निकालने में ज्यादा समय बिता रहे हैं. लेकिन इसबार राहुल गाँधी के ह-र-क-तों के कारण उनके ही ग्रुप में उनकी हंसी उड़ाई गयी. आइये आपको बताते हैं पूरी बात.

बीते दिनों चंडीगढ़ कांग्रेस के एक वॉट्सएप ग्रुप में किसी ने राहुल गांधी की आ-प-त्ति-ज-न-क वीडियो डाल दी। जिसके बाद पूरी कांग्रेस में ब-वा-ल ख-ड़ा हो गया है। यहां तक कि इस बात की शिकायत पार्टी हाईकमान तक भी पहुंच गई है. दरअसल, कुछ नेताओं ने चंडीगढ़ कांग्रेस वर्कर्स टीम पार्ट 1 नाम से एक ग्रुप बनाया है। इस ग्रुप में पवन बंसल, देविंदर सिंह बबला, हरमोहिंदर सिंह लक्की, महिला कांग्रेस की प्रधान दीपा दुबे, पूर्व मेयर सुभाष चावला, गुरबख्श रावत, भुपिंदर सिंह बढ़हेड़ी, डीडी जिंदल जैसे सीनियर नेता एडमिन हैं। 

इस ग्रुप में चंडीगढ़ के कई नेता व कार्यकर्ता जुड़े हैं। मंगलवार को गुरमीत सिंह सैनी नाम के शख्स ने ग्रुप में एक वीडियो पोस्ट की। इस वीडियो में राहुल गांधी का मजाक उड़ाया गया था। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा ने कहा कि वे इस ग्रुप में मेंबर नहीं हैं। जांच पड़ताल के बाद ही का-र्र-वा-ई की जाएगी। अगर ऐसा हुआ है ताे यह श-र्म-ना-क है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.