Categories
Other

सुशांत के Ex कुक जिन्हें रिया की वजह से काम से निकाला गया, बताई ऐसी बात सुनकर रूह कॉप जाएगी

सु’शां’त सिंह राजपूत की गुजरे करीब दो महीने बीत गए है। यह बेहद अ’फ’सो’स’ज’न’क है कि इस मा’म’ले में अभी तक सच्चाई सामने नहीं आयी है। लोग लगातार सु’शां’त को न्याय दिलाने की मां’ग कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर सु’शां’त मा’म’ले की जांच सीबीआई से करवाने की मु’हि’म चलाई जा रही है।इस के’स में सबका श’क रिया चक्रवर्ती पर ग’ह’रा’ता जा रहा हैं. रिया भी इस के’स में बु’री तरह फं’स’ती जा रही हैं. अब सुशांत के पहले कूक जिन्हें रिया के कारण काम से निकाला गया हैं उन्होंने ने जो दावा किया हैं वो काफी सोचने वाली हैं.

सुशांत के पूर्व कुक अशोक से बात की है. अशोक वहीं कुक है जिनको लेकर ये दावा किया जाता है कि उन्हें रिया की वजह से काम से निकाला गया था. अब अशोक ने रिया के हर दावे को गलत बताया है और माना है सुशांत डिप्रेशन में जरुर थे, लेकिन उन्हें उस परिस्थिति में लगातार रखा भी गया था. वे कहते हैं- अगर कोई कभी बीमारी की वजह से सो रहा है तो उसे उठाओ. उसे कुछ करने के लिए मोटिवेट करो. ऐसा करने से कम से कम बीमारी वाली फीलिंग से कुछ समय के लिए छुटकारा मिलता है. लेकिन अगर आप किसी को लगातार कहते रहेंगे कि वो बीमार है, तो वो शख्स खुद को और ज्यादा बीमार समझेगा.

कुक ने इस बात का भी जिक्र किया है कि सुशांत के परिवार वालों को एक्टर से मिलने नहीं दिया जाता था. अशोक के मुताबिक रिया एक्टर को मिलने नहीं देती थी. उन्होंने किस्सा शेयर करते हुए बताया है- एक बार दिल्ली से प्रियंका आई थीं सुशांत से मिलने के लिए. मीतू भी साथ थीं. उन्होंने मुझे फोन कर बोला था कि वे सुशांत से मिलेंगी और मुझे भी साथ रहने को कहा था. मैं उनकी बात मान गया था. लेकिन जब वे वहां पहुंचे तब मीतू ने सुशांत को एक मैजेस भेजा था. उस मैसेज के जवाब में सुशांत की तरफ से कहा गया था कि वे बिजी हैं और नहीं मिल सकते हैं.

अशोक ने ये भी बताया कि उन्हें ये जानकारी सैम्युल मिरांडा से मिली थी. उन्होंने इस बात पर जोर दिया है कि रिया की वजह से ही उन्हें निकाला गया. उनकी माने तो वे सुशांत के यहां लंबे समय से काम कर रहे थे और काफी सीनियर थे. वे घर का सबकुछ मैनेज करते थे. वहीं अशोक ने उन पार्टियों का भी जिक्र किया है जो सुशांत के घर पर की जाती थीं. अशोक बताते हैं कि उन पार्टियों में रिया के दोस्त जरुर मौजूद रहते थे,लेकिन सुशांत के दोस्त नहीं आते थे. उनके मुताबिक जब तक रिया सुशांत के घर पर नहीं रहती थीं, तब तक सुशांत का उनके दोस्तों संग बढ़िया रिलेशन था. पार्टियों में सुशांत के दोस्त देखे जाते थे. लेकिन रिया के आने के बाद सब बदल गया था.

जब अशोक से पूछा गया कि क्या रिया की वजह से सुशांत लंबे समय तक ठीक नहीं हो पा रहे थे. इस पर अशोक ने स्पष्ट शब्दों में रिया पर निशाना साधा है. वे कहते हैं- यही तो हुआ है. आपने एक शख्स को दवाइयों पर रखा हुआ है. वो या तो सो रहा है या फिर बिस्तर पर पड़ा हुआ है. वो कुछ भी काम नहीं कर रहा है. उसको उस कंडीशन में रखा गया है.