Categories
News

लड़’की ने तो’ड़ा को’रोना नि’यम: पुलि’स ने जुर्मा’ने की ब’जाय क’र लि’या Kiss, वीडि’यो हु’आ वा’यरल, दे’खें…

हिंदी खबर

दुनि’याभर में को’रोना वाय’रस का कह’र जा’री है, जिसे देख’ते हु’ए दे’शों ने अ’लग-अल’ग कोरो’ना पाबं’दियां लगा’ई हैं। पे’रू में भी कोरो’ना के ब’ढ़ते मा’मलों को देख’ते हु’ए क’र्फ्यू जा’री है। मग’र इ’स बी’च पे’रू में को’रोना नि’यमों के उल्लंघ’न का एक है’रान क’रने वा’ला मा’मला सा’मने आ’या है। दरअ’सल, पे’रू में कोवि’ड-19 क’र्फ्यू के उल्लं’घन को ले’कर ए’क म’हिला पर जु’र्माना लगा’ने के ब’जाय ए’क पुलि’स अधि’कारी ने उ’से कि’स कि’या। य’ह घट’ना कै’मरे में कै’द हो ग’ई और फि’र वीडि’यो के वाय’रल हो’ने के बा’द उस अधि’कारी को सस्पें’ड भी क’र दि’या गया है।

डे’ली मे’ल की रि’पोर्ट के मुता’बिक, ज’ब म’हिला औ’र पुलि’स अधिका’री कि’स क’र र’हे थे, य’ह घट’ना कै’मरे में कै’द हो ग’ई। वी’डियो में क’थित तौ’र प’र म’हिला पुलि’स अधि’कारी को जु’र्माना ले’ने की बजा’य उ’से कि’स क’रने के लि’ए म’नाती दि’खी। वीडि’यो में अ’ज्ञात महि’ला, पुलि’स अधि’कारी के नज’दीक आ’ती दि’खती है, ज’बकि अधि’कारी नोट’पैड प’र को’रोना नि’यम उल्लं’घन को ले’कर जान’कारी लि’खते दि’खता है। 

हा’लांकि, कु’छ प’ल बा’द ही अधि’कारी का म’न ब’दल जा’ता है और दो’नों ए’क-दूस’रे को कि’स कर’ने ल’गते हैं। इ’स घट’ना को एक स्थानी’य टी’वी चैन’ल ने वाय’रल क’र दि’या। जि’सके बा’द रा’जधानी लि’मा में मिरा’फ्लोरेस जि’ले के मे’यर ने निलं’बन का आ’देश दि’या। एक अ’धिकारी ने क’हा कि उ’स म’हिला ने सोश’ल डिस्टें’सिंग का नि’यम भी तो’ड़ा और कि’स क’रने के लि’ए मा’स्क हटा’कर भी नि’यमों का उल्लं’घन कि’या।