Categories
Other

दिल्ली: सफदरजंग अस्पताल में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज ने की आ’त्मह’त्या

भारत में कोरोना वायरस अपने पैर पसारते जा रहा है। लोगों में भी इसका खौफ बढ़ता जा रहा है. भारत में लगातार कोरोना वायरस से संक्रमित मामलों में इजाफा देखने को मिल रहा है. इस बीच राजधानी दिल्ली से कोरोना को लेकर बड़ी ख़बर सामने आयी है। दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में कोरोना वायरस के एक मरीज ने आ’त्मह’त्या कर ली है.

सफदरजंग अस्पताल से 35 वर्षीय मरीज ने 7वीं मंजिल से कूदकर अपनी जा’न दे दी. मृ’त’क शख़्स हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के सिडनी से वापस लौटा था. जानकारी के अनुसार कोरोना वायरस से पीड़ित शख्स पिछले एक साल से सिडनी में रह रहा था.

नोडल अधिकारी ने बताया गया कि मरीज को शाम करीब 9 बजे आईजीआई हवाई अड्डे से एक सं’दिग्ध कोरोना मरीज के रूप में अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उसके सिर में दर्द भी था.

बता दें अब तक भारत में कोरोना वायरस के 159 मामले सामने आ चुके हैं. देश में महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मामले देखने को मिले हैं.

वहीं कोरोना वायरस के कारण कई देशों में दहशत का माहौल बना हुआ है. दुनिया में 8 हजार से ज्यादा लोगों की कोरोना वायरस के कारण मौत हो चुकी है. इसके अलावा करीब 2 लाख लोग कोरोना वायरस से दुनिया भर में संक्रमित हो गए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.