Categories
News

बड़गाव में CRPF शिविर पर हुआ बड़ा आ’तंकी ह’मला, किया गया चा’इनी’ज ग्रे’नेड का प्रयोग…

खबरें

ज’म्मू-क’श्मीर के ब’डगाम में बा’इक सवार आ’तंकियों ने सी’आ’रपीए’फ कैं’प को निशाना बनाते हुए ग्रे’नेड हम’ला किया है। सी’आर’पीए’फ के एक ऑ’फिसर ने कहा कि कुछ अज्ञात बाइक सवा’र आ’तंकियों ने ब’डगाम स्थित ना’म’थिया’ल में सी’आर’पीए’फ की 43 बटा’लि’यन के शिविर के गेट पर एक चा’इनी’ज ग्रे’नेड फें’का। इस ह’मले में किसी के ह’ताह’त होने की कोई खब’र नहीं है।

मींडिया खबरों के मु’ताबि’क पूरे इ’लाके की घेरा’बं’दी कर दी गई है और आ’तंकि’यों के त’लाश में स’र्च ऑ’परे’शन चलाया हुआ है। उत्त’री क’श्मी’र के जि’ले कुप’वा’ड़ा के हं’दवा’ड़ा में सु’रक्षा ब’लों ने शु’क्रवा’र को ल’श्क’र ए तै’यबा आ’तंकि’यों के दो मद’दगा’रों को गि’रफ्ता’र किया। उनके पा’स से एक AK- 47 रा”इ’फ’ल, मैग’जी’न, गो’लि’यां, मो’बाइ’ल आदि ब’रा’मद किए गए हैं। मा’मले की जांच जारी है।

सु’रक्षा’ब’लों को मिले इ’नपु’ट के आ’धा’र पर हंद’वा’ड़ा पु’लि’स ने से’ना की 21 राष्ट्री’य रा’इफ’ल्स और 92 ब’टालि’यन सी’आ’रपीए’फ के साथ मि’लकर इला’के में कई ज’गहों पर ना’के लगाए। इस दौरान चि’नार पा’र्क हंद’वा’ड़ा के पा’स बाइ’क से पहुंचे दो सं’दिग्ध ना’का दे’खक’र भा’गने लगे। इस पर उन्हें पी’छा कर प’कड़ लिया गया। इनकी शि’ना’ख्त ह’यन त्रहगा’म कु’पवा’ड़ा के लि’या’क’त अ’ह’म’द मी’र और आ’कि’ब र’शी’द मी’र के तौ’र पर हुई है। जांच में प’ता चला कि दोनों ल’श्क’र के लिए का’म कर रहे थे और द’क्षि’णी क’श्मी’र में स’क्रिय आ’तंकि’यों को ह’थि’या’र देने जा रहे थे।