Categories
Other

डी-विलियर्स का बड़ा बयान : कोहली,रोहित नहीं ये है सबसे खतरनाक बल्लेबाज!

साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और खतरनाक विकेटकीपर बल्लेबाज एबी डिविलियर्स जो कि दुनिया के सबसे खतरनाक बल्लेबाज माने जाते थे. अब यह क्रिकेट नहीं खेलते क्योंकि यह क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं, लेकिन अभी भी एबी डिविलियर्स दुनिया में होने वाली अलग-अलग देशों में होने वाले क्रिकेट में हिस्सा लेते हैं. एबी डीविलियर्स ने उनके करियर और क्रिकेट से जुड़ी कई सारी बातें की गयी हैं. उन्होंने कई खुलासे भी किये हैं. आइये जानते हैं उनके बयान को.

एबी डी विलियर्स उनके पसंदीदा खिलाड़ी के बारे में भी पूछा गया तो उन्होंने सबसे खास बात यह कि उन्होंने विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे खिलाड़ियों का नाम नहीं लिया. जब उनसे उनके पसंदीदा खिलाड़ी का नाम पूछा गया तो एबी डीविलियर्स ने पूर्व इंडिया क्रिकेट टीम के दिग्गज और विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग का नाम लिया. उनको सबसे खतरनाक बल्लेबाज बताया.

इससे पहले शो वाट द डक में एबी डीविलियर्स वीरेंद्र सहवाग की बेहद तारीफ भी कर चुके हैं. एबी डीविलियर्स को वीरेंद्र सहवाग का आक्रमक अंदाज काफी अच्छा लगता है. शो के दौरान जब एबी डीविलियर्स को मालूम चला कि वीरेंद्र सहवाग बैटिंग के दौरान गाना गाते थे. तो यह जान कर वह काफी हंसने लगे, इसके अलावा एबी डीविलियर्स ने सुरेश रैना की बल्लेबाजी को भी अच्छा बताया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.