Categories
News

70 साल की बुजु’र्ग के साथ दरिं’दगी, चिल्ला न पाए तो मुंह में भरी मिट्टी, उता’रा मौ’त के घाट

ब्रेकिंग न्यूज़

विदि’शा से बेहद शर्म’नाक और खौफ’नाक मामला सामने आया है. जहां 70 साल की बु’जुर्ग महि’ला के साथ पहले रेप किया और फिर उस’की ह’त्या कर दी. पढ़िए पूरी खबर…

विदिशा: जिले के ग्यार’सपुर थाना क्षेत्र से एक सनस’नीखेज मा’मला सामने आया है, जहां एक 70 साल की बुजु’र्ग महि’ला के साथ पहले बला’त्कार किया गया और बाद में बेर’हमी से उसकी ह’त्या कर दी गई है. वार’दात इतनी भया’वह है कि खबर पढ़’कर आप’की रूह कांप जाएगी.

मुंह में गिट्टी भरी
वार’दात को उस वक्त अं’जाम दिया गया, जब बु’जुर्ग महिला अपने खेत में सिं’चाई की देख-रेख करने पहुंची थी. रात के वक्त खेत में जा’कर अज्ञा’त आरो’पियों ने पहले महि’ला के मुंह में मि’ट्टी भर दी और उसके प्राइ’वेट पार्ट पर लाठी डंडों से ह’मला किया. 

अकेले खेत पर रुकी थी महिला
घटना 18 और 19 नवं’बर की दरम्या’नी रात की बताई जा रही है. महि’ला बुवाई के मौ’सम के पहले से खेत में चल रही सिं’चाई पर नजर रखने के लिए वहां ठह’री हुई थी. इसी दौरान मौका देखर द’रिंदे मौके पर पहुंचे थे.

प्राइवेट पार्ट पर किया डंडों से हमला
इस माम’ले में पुलि’स ने अज्ञात आरो’पियों के खिला’फ माम’ला दर्ज कर उनकी तला’श शुरू कर दी है. पुलिस ने ब’ताया कि अज्ञात आरो’पियों ने पी’ड़िता के मुंह में मि’ट्टी भर दी और उसके निजी अंगों पर लाठी से हमला किया. वार’दात को अं’जाम देने के बाद आरो’पी भाग गए. 

महिला के नग्न काट दिए गए
घटना की जान’कारी उस वक्त लगी जब ग्रामी’णों को गुरु’वार सुबह गांव के बाहरी इला’के में खेतों के पास झा’ड़ियों में महि’ला का नग्न कटा हुआ शव मि’ला. इस’के बाद पुलिस को सू’चना दी गई थी. पुलि’स ने शव को पोस्ट’मार्टम के लिए भेज’कर आगे की कार्र’वाई शुरू कर दी है. 

पुलि’स के अनु’सार, अज्ञात आरो’पियों ने पी’ड़िता के मुंह में मि’ट्टी भर दी और उसके निजी अंगों पर ला’ठी से हमला किया. गुरु’वार की सुब’ह गांव के बाहरी इलाके में खेतों के पास झा’ड़ियों में महिला का नग्न कटा हुआ श’व देख गांव’वालों ने 100 नंबर पर पुलिस को सूच’ना दी थी. 

ग्यार’सपुर पुलिस स्टेशन के थाना प्रभा’री महेंद्र शा’क्य ने इस बारे में जान’कारी देते हुए बता’या कि घटना की सूचना मिलने के बाद मृत’का के परिवार वाले भी मौके पर पहुंच गए और उस’की पह’चान की. जिले के आला पु’लिस अधिका’री विदिशा जिला मुख्या’लय से फॉरें’सिक विशे’षज्ञों के साथ मौके पर पहुंचे. मौका-ए-वार’दात पर छान’बीन करने के बाद महिला के शव को पोस्ट’मार्टम के लिए भेजा गया.

थाना प्रभा’री महेंद्र शा’क्य ने बताया कि पहली नजर में यह बला’त्कार और ह’त्या का माम’ला ही प्र’तीत होता है. पीड़िता पर बेर’हमी से हमला किया गया और उसके मुंह को मिट्टी’ से भर दिया गया. शा’क्य ने कहा कि अज्ञात आरो’पियों के खिलाफ बला’त्कार और हत्या का माम’ला दर्ज किया गया है. अब उनकी पहचान और गिर’फ्तारी के प्रया’स किए जा रहे हैं.