Categories
Other

नसीरुद्दीन शाह की बेटी दिखती हैं बेहद हॉट, देखें तस्वीरें!

मशहूर अभिनेता नसीरुद्दीन शाह आज देश की उम्दा एक्टर्स में से एक हैं। बड़े-बड़े स्टार्स उनकी एक्टिंग के आगे सर झुकाते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं नसीरुद्दीन का एक बेटी भी है जिन्होंने हाल में कई फिल्मों में काम किया है. लेकिन इसके बावजूद आप उन्हें नहीं जानते. नशरुद्दीन की पहली शादी के बारे में कम ही लोग जानते हैं. उनकी फर्स्ट मैरिज परवीन से हुई थी. बताया जाता है कि वो पाकिस्तानी थीं. जिनसे उन्हें एक बेटी है. आइये आपको बताते हैं उसका नाम और दिखातें हैं तस्वीरें.

आपको बता दें नसीरुद्दीन शाह जिसका नाम हीबा हैं. उन्होंने भी बहुत सारी टीवी प्रोग्राम और फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. भलें ही हमलोग उनका नाम नहीं जानते हैं. आपको बता दें नसीरुद्दीन शाह का एक बेटा भी हैं. जो हेप्पी न्यू इयर में काम कर चुका हैं. आपको बता दें उसका नाम विवान शाह हैं. नसीरुद्दीन शाह की शादी के एक साल बाद की दोनों के पहले बच्चे हीबा का जन्म हो गया. हालांकि कुछ टाइम बाद की ये कपल अलग हो गया.

नसीर और परवीन के अलगाव के बाद हीबा मां साथ ईरान चली गईं. यहां उनकी परवरिश हुई. कुछ टाइम बाद हीबा की मां परवीन की डेथ हो गई, जिसके बाद वो वापस नसीर के पास इंडिया आ गईं. बता दें, हीबा जब तक वापस आईं उनके पिता नसीर दूसरी शादी एक्ट्रेस रत्ना पाठक से कर चुके थे. जिनके उन्हें दो बेटे विवान और अमाद हैं. इन्हीं के साथ हीबा की परवरिश हुई है. हीबा टीवी की फेमस दादी-सा उर्फ सुरेखा सीकरी की रिलेटिव हैं.

Heeba Shah shown to user

ऐसे में देखा जाए तो इस रिश्ते से सुरेखा हीबा की मौसी हैं. कम ही लोग जानते हैं कि टीवी शो ‘बालिका वधू'(2008) में हीबा दादासी का यंगर वर्जन प्ले कर चुकी हैं. बता दें, हीबा एक थिएटर आर्टिस्ट हैं उन्होंने 2002 में फिल्म ‘मैंगो शफल’ से डेब्यू किया था. इसके अलावा वो ‘हाथी का अंडा'(2002), ‘मिस्ड कॉल'(2005), क्यू(2014), ‘पूर्णा: करेज हैज नो लिमिट'(2017) के साथ कई शॉर्ट फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.