Categories
Other

शूटिंग के दौरान बेटे वरुण के साथ हुई घटना को लेकर बोले डेविड धवन- ‘उसे देख हमारे हाथ-पैर फूल गए थे’

हाल ही में पुणे ने फिल्म ‘कुली नं. 1’ के सेट पर शूटिंग के दौरान एक्टर वरुण धवन के साथ एक हादसा हुआ जहाँ वो चट्टान से लटकी एक कार में क्लोजअप शॉट दे रहे थे जहाँ वो बाल बाल बच गये. डायरेक्डेटर डेविड धवन ने एक अंग्रेजी एंटरटेनमेंट वेबसाइट से बातचीत में ‘कुली नं. 1’ के सेट पर हुए हादसे को लेकर बात कर रहे थे. उन्होंने बताया कि उनके बेटे वरुण पर्दे पर खुद को रियल दिखाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं.

वरुण के पिता डेविड ने बताया, “अंततः सब ठीक हुआ। कोई अनहोनी नहीं हुई। लेकिन बहुत बुरा हो सकता था। आपने उस कार का दरवाजा देखा, जिसमें वरुण फंस गए थे। जब हमने घटना देखी तो हमारे हाथ- पांव फूल गए थे। लेकिन वरुण पूरी तरह शांत रहे। किसी भी बड़े हादसे से पहले उन्हें कार से सकुशल निकाल लिया गया था।”

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए थे

जब डेविड से पूछा गया कि – क्या एक पिता होने के नाते उन्हें वरुण को इस तरह के खतरनाक स्टंट करने से रोकना नहीं चाहिए था? इस पर वे बोले, “वरुण अकेले ही क्यों? जब भी एक्शन की बात आती है, तब मैं अपने सभी हीरोज को पूरी तरह सुरक्षा मुहैया कराता हूं। हमने वरुण के लिए भी ऐसी व्यवस्था की थी। लेकिन ये युवा एक्टर खुद को खतरनाक जोन में धकेलना चाहते हैं। वरुण भी इसी ही जनरेशन से हैं, जो पर्दे पर खुद को रियल दिखाने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं।”

डेविड के कहा, वे आगे से किसी भी एक्टर को ऐसी रिस्क लेने  की इजाजत नहीं देंगे। उन्होंने कहा, “मेरी फिल्म में आमतौर पर कॉम्पिलीकेटेड एक्शन सीन नहीं होते हैं। ‘कुली नं. 1’ की रीमेक में ऐसे कुछ सीन डालने का फैसला लिया गया था। लेकिन आगे से मैं इस तरह के किसी खतरनाक स्टंट की इजाजत नहीं दूंगा। दर्शक मेरी फिल्म में कॉमेडी देखने आते हैं, थ्रिल के लिए नहीं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.