Categories
Other

ये हैं CID के दया की पत्नी, देती हैं बड़ी- बड़ी अभिनेत्रियों को मात

दोस्तों, छोटे पर्दे पर ऐसे कई सारे सीरियलस हैं जो टीवी पर प्रसारित होते हैं, ऐसे कई सारे सीरियलस हैं जो कि लोगों के बीच बहुत ज्यादा लोकप्रिय हैं. इन सीरियलों में काम करने वाले अभिनेता और अभिनेत्रीयां भी और जो किरदार वो निभाते हैं वो भी लोगों को खूब पसंद आते हैं, और उसे लोग अपनी जिंदगी से जुड़ा हिस्सा मान लेते हैं. आज हम आपको एक ऐसे ही सीरियल के बारे में बताने जा रहे हैं ,जिसमे निभाए हुए किरदार को लोगों ने काफी सालों से खूब पसंद किया हैं. लेकिन हम आज हम इस अभिनेता की पत्नी के बारे में बात कर रहे हैं.

दरअसल हम सोनी टीवी के 20 साल से पॉपुलर शो ‘CID’ की बात कर रहे हैं . इस सीरियल ने लोगों के दिलों में ख़ास जगह बना ली थी नूर ये शो पूरे 20 सालों तक चला था. इस सीरियल के बड़े और पॉपुलर किरदार ‘दया’ का असल जिंदगी में भी दयानंद शेट्टी हैं. वो रियल लाइफ में शादीशुदा हैं और पत्नी भी बेहद खूबसूरत हैं की अच्छी अच्छी हेरोईनो को भी पीछे छोड़ देती हैं.

दयानंद शेट्टी के द्वारा निभाया हुआ किरदार इंस्पेक्टर दया लोगों के बीच काफी ज्यादा लोकप्रिय हुआ था. और खासकर उनका दरवाज़ा तोड़ते हुए अंदर कमरे में घुस जाना और अपराधी के मुंह में जोरदार थप्पड़ मारकर उससे उसका गुनाहा कबूल करवाना ये लोगों को खूब पसंद आता था.

CID से लोकप्रिय होने के बाद दयानंद ने फिल्मों में भी अपना हाथ अजमाया हैं. उन्होंने बॉलीवुड की फिल्में जॉनी गद्दार, रनवे, सिंघम रिटर्न में काम किया हैं.

दयानंद शेट्टी कलर्स टीवी पर प्रसारित रियलिटी शो फियर फैक्टर:’ खतरों के खिलाड़ी’ में भी नज़र आ चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.