Categories
Other

दिल्ली मेट्रो में लड़की ने दीपक कलाल को जड़ा जोरदार तमाचा , वायरल हुआ VIDEO

टीवी शो ‘India’s Got Talent’ से अपनी पहचान बनाने वाले यूट्यूब ब्लॉगर दीपक कलाल अपनी हरकतों की वजह से हमेशा सुर्ख़ियों में रहते हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे वो दिल्ली मेट्रो में हैं. दिल्ली मेट्रो में सफ़र के दौरान दीपक एक लड़की के साथ बदतमीजी करने लगे जिससे परेशान आकर लड़की ने दीपक को थप्पड़ जड़ दिया.

दीपक का व्यवहार देखकर मेट्रो में मौजूद लोग भी दीपक पर बरस पड़े. दीपक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जब दीपक को लगा स्थिति खराब हो रही है तो वो अगले स्टेशन पर उतर गये.

दीपक के साथ सेल्फी लेना चाह रही थी लड़की
दरअसल, मेट्रो में दीपक को जिस लड़की ने थप्पड़ जड़ा वो उनके साथ सेल्फी लेना चाहती थी. इसी बात पर दीपक को गुस्सा आ गया और वो लड़की परे चिल्लाने लग गये. दीपक लड़की से बोलने लगे ‘तुम बिना मेरे परमिशन के सेल्फी कैसे लेने लगी. तुम्हें शर्म आनी चाहिए. मैं तुम्हें जानता नहीं हूं और तुम मेरे साथ सेल्फी ले रही हो. तुम्हें पता नहीं है कि मैं एक सेलिब्रिटी हूं यहां पर.’ 

मेट्रो में मौजूद लोगों ने दीपक को बहुत समझाया कि जाने दो और छोड़ो इस तरह चिल्लाना लेकिन दीपक कहां मानने वाले थे. वह लगातार लड़की का इंसल्ट करते रहे. दीपक की बाते सुनकर लड़की का सब्र टूट गया, तो उसने दीपक के गाल पर एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया, दीपक ने खुद इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो अब जबरदस्त तरीके से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published.