Categories
Other

दीपिका पादुकोण को हुई ये गंभीर बीमारी!

दीपिका पादुकोण अब रणबीर कपूर के साथ अपने ब्रेकअप पर बात नहीं करेंगी. लगता है कि जबसे दीपिका पादुकोण सिंह के अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ दोबारा रिश्ते सही हुए है. तबसे दीपिका अब अपने खराब पास्ट के बारे में झूठ बोलना शुरू कर दिया है. अब आप कहेंगे कि आखिर दीपिका ने कौन-सा झूठ बोला है, तो अब जरा वो भी जान लीजिए.

डिप्रेशन को लेकर नेशनल और इंटरनेशनल लेवल पर मुहिम चलाने वाली दीपिका ने हाल ही में वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गेनाइजेशन के डायरेक्टर जनरल के साथ बातचीत के दौरान बताया कि जब वह डिप्रेशन से जूझ रही थीं. तब उनकी पर्सनल लाइफ अच्छी चल रही थी. दीपिका की साल 2015 में डिप्रेशन पर दी गई स्टेटमेंट भी पढ़िए, जिसमें दीपिका ने बताया था कि रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद वह बुरी तरह टूट गई थीं. दीपिका ने कहा था कि रिश्ता टूटने के बाद मुझे अहसास हुआ कि मुझे किसी भी इंसान के साथ इतना अटैच्ड नहीं होना चाहिए. ब्रेकअप के बाद मैं बहुत रोई, यहां तक की अकेलेपन से बचने के लिए मैंने खुद को पूरी तरह काम में बिजी रखा, लेकिन फिर भी मैंने अपने आप को उन दिनों काफी खाली महसूस किया.

आपको बता दें फिल्म छपाक के फ्लॉप होने से दीपिका फिर से डिप्रेसन का शिकार हो गयी हैं. दीपिका ने आज से 5 साल पहले तक अपने डिप्रेशन के लिए रणबीर कपूर को दोषी मानती थीं वह आज रणबीर के साथ डिप्रेशन के वक्त अच्छे रिश्ते की बात कर रही हैं. वैसे बीते कुछ दिनों में जैसे रणबीर के साथ दीपिका के रिश्ते नजर आ रहे हैं, उसे देखकर तो लग रहा है कि दीपिका रणबीर के दिए घावों को भूला चुकी हैं, लेकिन इसके साथ सवाल यह भी उठता है कि दीपिका उस वक्त झूठ बोल रही थीं या फिर अब झूठ बोल रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.