Categories
Other

दीपिका पादुकोण के इस TikTok Video को देखकर भड़के लोग, कहा- पैसों के लिए…

फिल्म ‘छपाक’ को लेकर दीपिका पादुकोण का एक प्रमोशनल वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग बेहद नाराज हैं और दीपिका को बहुत ट्रोल भी कर रहे हैं. आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण अपने इस वीडियो में एक मेकअप आर्टिस्ट से अपने एसिड अटैक सर्वाइवर वाले लुक में खुद को तैयार करने का चैलेंज देती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने इसे सबसे निचले स्तर का प्रचार बताया है.

दीपिका अपने इस वीडियो में एक मेकअप आर्टिस्ट के साथ दिखाई दे रही हैं. इस दौरान दीपिका पादुकोण उस मेकअप आर्टिस्ट को अपनी अलग-अलग फिल्मों से अपने लुक में तैयार होने का चैलेंज देती हैं. इस दौरान वो फिल्म ‘छपाक’ से अपने एसिड अटैक पीड़ित वाले लुक में भी उन्हें तैयार होने को कहती हैं.

आपको बता दें कि एक यूजर ने इसे इंटरनेट पर शेयर करते हुए इसे एसिड अटैक पीड़ितों का अपमान बताया है और सवाल उठाया है कि अपनी फिल्म के प्रचार के लिए तुम और कितना नीचे गिर सकती हो? वहीं इसी तरह के कई सारे ट्वीट्स सोशल मीडिया पर देखने को मिले हैं जिसमें दीपिका के इस वीडियो की जमकर निंदा की जा रही है.

आपको बता दें कि फिल्म ‘छपाक’ की रिलीज से ठीक पहले दीपिका जेएनयू यूनिवर्सिटी पहुंची थी और वहां उन्होंने विरोध कर रहे छात्रों का समर्थन किया था. इस बात को लेकर उनकी काफी आलोचना भी की गई थी और इसका असर उनकी फिल्म ‘छपाक’ के कलेक्शन पर भी काफी हद तक पड़ा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.