Categories
bollywood

ओम शांति ओम’ से लेकर ‘पठा’न’ तक दीपि’का का इत’ना बदल गया रेट’कार्ड, यश’राज फि’ल्म्स से मिलेंगे……

बॉलीवुड न्यूज़

 फिल्म ‘ओम शांति ओम’ में दी’पिका पादु’कोण को लॉन्च करने वाले शाह’रुख खान को अब अपनी अग’ली फि’ल्म में इसी हीरो’इन नंबर वन का स’हारा है। फि’ल्म में जॉन अब्रा’हम के साथ साथ दी’पिका पादु’कोण ने भी काम करने की क’थित रूप से हरी झंडी दे दी है। हिंदी फि’ल्म जगत में चर्चा इस बात की भी हो रही है कि इस फि’ल्म के लिए दी’पिका ने करीब 15 करो’ड़ रुपये लिए हैं, जो किसी भी अभि’नेत्री को देश में मिली अब तक की सबसे ज्या’दा फीस है।

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण

 यश’राज फि’ल्म्स के बैनर तले बनने वाली फिल्म ‘पठान’ आज’कल बहुत चर्चाओं में है। निर्मा’ताओं ने अब तक इस फि’ल्म की आधिका’रिक घोष’णा भी नहीं की है, बाव’जूद इसके यह फिल्म खबरों में बनी रहती है। इसका सबसे बड़ा कारण है हिंदी फि’ल्मों के बाद’शाह रह चुके अभि’नेता शाह’रुख खान है, जिनका नाम इस फि’ल्म से जुड़ा हुआ है। नाम तो इस फि’ल्म से नंबर वन अभि’नेत्री दीपिका पादु’कोण और हैंड’सम हंक अभि’नेता जॉन अब्रा’हम का भी जुड़ा हुआ है और इस फि’ल्म का चर्चा में रहने का लेटे’स्ट कारण भी दीपिका पादु’कोण ही हैं।

दीपिका पादुकोण

 दीपि’का पादु’कोण हिंदी फि’ल्मों की नंबर वन अभि’नेत्री ऐसे ही नहीं बन गई हैं। उनके काम भी नंबर वन ही हैं। दीपि’का की आने वाली फिल्म ‘पठान’ के लिए सूत्र बताते हैं कि दी’पिका को यश’राज फिल्म स्टूडि’योज 15 करोड़ रुपये की फीस दे रहा है। यह फीस भार’तीय फि’ल्मों की किसी भी अभि’नेत्री के लिए बहुत ज्यादा है। बताया जा रहा है कि फिल्म के निर्मा’ता आदि’त्य चोप’ड़ा फिल्म की गुण’वत्ता के साथ कोई भी सम’झौता नहीं करना चाहते इसलिए वह हर सितारे को उसकी मा’र्केट के हि’साब से न सिर्फ पैसा दे रहे हैं बल्कि ये साव’धानी भी बरत रहे हैं कि आगे चल’कर कोई सि’तारा फिल्म के मुनाफे में हिस्से’दारी न मांग बैठे।

शाहरुख खान, जॉन अब्राहम

फि’ल्म ‘वॉर’ में ऋति’क रोशन ने फीस की ब’जाय मुना’फा बांटा था और उनकी कमाई इस फिल्म से करीब 200 करोड़ रुपये हुई बताई जाती है। कुछ समय पहले इस फिल्म में खल’नायक की भूमि’का निभाने वाले अभिनेता जॉन की फीस को लेकर भी खबरें रहीं। सूत्रों ने बताया है कि जॉन अब्रा’हम इस फिल्म के लिए 20 क’रोड़ रुपये की धन’राशि तन’ख्वाह के रूप में रहे हैं।

दीपिका पादुकोण

वैसे दी’पिका की छवि हिंदी फि’ल्म इंड’स्ट्री में अब इतनी बड़ी बन गई है कि वह इतना पैसा किसी भी एक करने के लिए आ’राम से ले लेती हैं। तेलुगू फिल्मों के सुप’रस्टार प्रभास के साथ वह जो फि’ल्म करने जा रही हैं, उसके लिए भी दीपिका पादुकोण ने 20 क’रोड़ रु’पये चार्ज किए हैं। दीपिका कुछ समय पहले ही श’कुन बत्रा के निर्दे’शन में बन रही एक रोमां’टिक फिल्म का पहला शे’ड्यूल गोवा से पूरा करके मुंबई लौटी हैं। बहुत ही जल्द वह अपनी इसी फि’ल्म का दूसरा शे’ड्यूल भी शुरू करेंगी। इस फि’ल्म में दी’पिका के साथ सि’द्धांत चतु’र्वेदी और अन’न्या पांडे भी मु’ख्य भूमि’काओं में हैं।