Categories
News

दि’ल्ली: इ’स श’ख्स ने क’ई ल’ड़कियों के सा’थ कि’या ये का’म, अ’ब 13 सा’ल की ल’ड़की को ले’कर.. दे’खे त’स्वीरें….

वायरल खबर

दि’ल्ली में ए’क 13 सा’ल की लड़’की के गु’मशुदा हो’ने का माम’ला सा’मने आ’या है. लड़’की के परि’वार का आ’रोप है कि ए’क 28 व’र्षीय श’ख्स उन’की नाबालि’ग लड़’की को ले’कर फरा’र हो ग’या, जो पह’ले से शा’दीशुदा है. आरो’पी उ’नके मो’हल्ले में फे’री लगा’कर स’ब्जी औ’र फ’ल बेच’ने आ’ता था. पु’लिस मा’मले की छा’नबीन क’र र’ही है. 

माम’ला दि’ल्ली के मह’रौली था’ना क्षे’त्र का है. जान’कारी के अनु’सार घट’ना बी’ती 18 अक्टू’बर की है. लड़’की के परि’वार का आ’रोप है कि दि’लदार ना’म का 28 व’र्षीय ए’क श’ख्स खु’द को रा’हुल ठा’कुर बता’कर उ’नके प’रिवार से घु’ल मि’ल ग’या था. उ’सी ने ल’ड़की को बह’लाया फुस’लाया औ’र फि’र 18 अक्टू’बर को उ’से अप’ने सा’थ लेक’र फ’रार हो ग’या.

लड़’की की मां का क’हना है कि दि’लदार लॉक’डाउन के दौ’रान उन’के मो’हल्ले में क’भी स’ब्जी तो क’भी फ’ल बे’चने आ’ता था. त’ब उस’ने अप’ना ना’म रा’हुल ठाकु’र बता’या था. व’ह लगा’तार मो’हल्ले में आ’ता-जा’ता था. इ’सी दौरा’न उस’ने ह’मारा मोबा’इल नंब’र लि’या था. फि’र वो हमा’री लड़’की से बात’चीत क’रने ल’गा.

पु’लिस ने शिकायत मिलने के बा’द माम’ले की छान’बीन की. पुलि’स को प’ता च’ला कि दिल’दार उ’र्फ रा’हुल यू’पी के ब’दायूं का रह’ने वा’ला है. वो ल’ड़की के मो’हल्ले में ही रह’ता था. दिल’दार उ’र्फ राहु’ल की ए’क दि’व्यांग प’त्नी सो’नी है. जि’सके दो’नों पै’र का’म न’हीं क’रते. वो इ’स सम’य गर्भ’वती है. उस’की तबी’यत 12 सितं’बर को अचा’नक बिग’ड़ ग’ई थी. जि’से उस’ने सफ’दरजंग अस्पता’ल में भ’र्ती क’राया था.

ले’किन प’त्नी को अस्पता’ल से डि’स्चार्ज करा’ने से पह’ले ही वो प्ला’न के त’हत 13 सा’ल की नाबा’लिग को लेक’र फ’रार हो ग’या. सू’त्रों से प’ता च’ला है कि आरो’पी प’हले भी क’ई शा’दी क’र चु’का है. पुलि’स ने तफ्ती’श के दौ’रान इ’लाके में ल’गे सीसी’टीवी कै’मरों की फु’टेज भी क’ब्जे में ली है. जिस’में आ’रोपी 13 सा’ल की लड़’की के सा’थ जा’ता दि’खाई दे र’हा है. पु’लिस का दा’वा है कि आ’रोपी को ज’ल्द गिर’फ्तार क’र लि’या जा’एगा.