Categories
bollywood

मशहूर फैशन डिजाइनर ने किया बड़ा खुला’सा, मुझे लड़कों में….

वायरल न्यूज़

बॉलीवुड के मशहूर फैशन डिजा’इनर स्वप’निल शिंदे ने नए साल के मौके पर बड़ा खुलासा किया है. अपने इतने लंबे करियर में पहली बार स्वप’निल ने ये स्वीकार किया है कि असल में एक ट्रांस’वुमन हैं.

स्वपनिल

डिजाइनर ने सोशल मीडिया पर एक लंबी पोस्ट के जरिए अपनी जिंदगी की वो सच्चाई बताई है जिससे वे अभी तक भाग रहे थे. डिजा’इनर ने सोशल मीडिया  पर अपनी नई फोटोज भी शेयर की हैं जिनमें वे लड़की के लुक में हैं.

स्वपनिल

स्वप’निल ने अब अपना नाम भी चेंज कर लिया है. अब वे स्वप’निल से साय’शा शिंदे बन गए हैं. डिजा’इनर का ये खुलासा एक तरफ तमाम लोगों को हैरान कर रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ उनकी हिम्मत की तारीफ भी की जा रही है.

स्वपनिल

डिजा’इनर की माने तो उन्हें खुद को अपनी ये सच्चाई काफी बाद में पता चली थी. पहले वे खुद को एक ‘गे’ मानते थे. लेकिन उन्हें बाद में अहसास हुआ है कि असल में वे एक ट्रांस’वुमन हैं.

स्वपनिल

स्वप’निल ने सोशल मीडिया पर अपने संघर्ष के दिनों को याद किया है. उन्होंने बताया है कि स्कूल के दिनों में उनका मजा’क बनाया जाता था. वे कहते हैं- स्कूल में तो लड़के मुझे परे’शान करते ही थे,लेकिन मैं काफी अंद’रूनी दर्द से भी जूझता था. मुझे पता था कि ये मैं नहीं हूं, लेकिन समाज के सामने सब’कुछ करना पड़ता था

स्वपनिल

स्पनिल आगे बताते हैं- 20 साल की उम्र में मुझे सच्चाई पता चली. कुछ साल मुझे लगा कि मैं लड़कों की तरफ आक’र्षित हूं. लेकिन आज मैं कह सकता हूं कि मैं ‘गे’ नहीं हूं. मैं ट्रांसवु’मन हूं

तापसी

मालूम हो कि स्वप’निल एक मशूहर डिजा’इनर हैं जिन्होंने तापसी पन्नू से लेकर करीना कपूर तक, कई सेले’ब्स की ड्रेस डिजा’इनर की हैं. ऐसे में जब उन्होंने अपनी जिंदगी की ये सच्चाई सोशल मीडिया पर बताई है, तो उन्हें तमाम से’लेब्स का सम’र्थन हासिल हो रहा है.