Categories
News

बुरी खबर-: अभी अभी भारतीय रा’जनी’ति में दौड़ी दु’:खों की लहर, महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेन्द्र फडणवीस की हुई…….!! स’दमें में महाराष्ट्र बीजेपी😭

म’हाराष्ट्र के पूर्व मु’ख्यमं’त्री और भा’रतीय ज’नता पार्टी के नेता देवेन्द्र फडणवीस शनिवार को को’रो’ना सं’क्रमित पाए गए हैं। इसके बाद उन्होंने खुद को आ’इसोले’शन में कर लिया है। फ’डणवी’स ने ट्वीट कर को’रोना सं’क्रमि’त होने की जानकारी दी।

फ’डणवी’स ने ट्’वीट करते हुए कहा, लॉक’डाउन के दौ’रान में मैंने हर दिन काम किया। लेकिन, अब भगवान चाहते हैं कि कुछ दिनों का ब्रेक लूं। मैं कोविड-19 पॉ’जिटिव पाया गया हूं और आइ’सोले’शन में हूं। डॉ’क्टरों के निर्दे’श पर मैं सभी दवाएं और इलाज ले रहा हूं।


इसके साथ ही फडणवीस ने कुछ दिनों से दौ’रान अपने संप’र्क में आए लोगों से कोवि’ड-19 जांच कराने को भी कहा। एक अन्य ट्वीट में फड’णवी’स ने कहा- जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, उन्हें यह सलाह है कि वे भी कोरो’ना की जांच करा लें।

गौरतलब है कि इससे पहले भारतीय जनता पार्टी के सीनियर ने’ता शा’हनवा’ज हुसै’न बिहार विधानसभा चुनावों के लिए रैली करते वक्त कोरो’ना पॉ’जि’टिव पाए गए थे। जिसके बाद शाह’नवा’ज एम्स के ट्रॉमा सेंट’र में भ’र्ती हुए थे। शा’हन’वाज बी’जेपी के स्टार प्रचा’रक ने’ताओं में से एक हैं। उन्होंने भी खुद के ‘को’रोना सं’क्रमित होने की जा’नकारी ट्वी’ट कर दी थी।

भारत में को’रोना वा’यरस सं’क्रमण के 53,370 नए मा’मले सा’मने आने के बाद अब तक सं’क्रमि’त हुए लो’गों की कुल सं’ख्या श’निवार को ब’ढ़कर 78,14,682 हो गई। इनमें से 70,16,046 लोग स्व’स्थ हो चुके हैं और लोगों के सं’क्रम’ण’मु’क्त होने की रा’ष्ट्रीय दर 89.78 प्रतिशत हो गई है।

‘सं’पर्क में आए लोग कराएं कोरो’ना टेस्ट’
देवेंद्र फ’डणवी’स ने दूसरे ट्वीट में कहा, ‘जो लोग मेरे सं’पर्क में आए हैं, उन्हें सला’ह दी जाती है कि वे C’ovid-19 टे’स्ट जरूर करवाएं। ध्यान रखना, सब लोग!’