Categories
Entertainment

सो’शल मी’डिया प’र वाय’रल हु’आ इ’स ए’क्ट्रेस का दे’वी अव’तार, रौ’द्र रू’प में दे’खे त’स्वीरें….

हिंदी खबर

आ’ज शा’रदीय न’वरात्र का सात’वां दि’न है औ’र इ’स दि’न मां काल’रात्री की पू’जा की जा’ती है। मां का’लरात्रि अ’ज्ञान का ना’श क’रती हैं औ’र अं’धकार में रोश’नी ला’ती हैं। दे’वी के नौ स्व’रूप में से ए’क काल’रात्री का रू’प का’फी रौ’द्र है लेकि’न उ’नका दि’ल बेह’द ही कोम’ल है। काल’रात्री मा’ता की पू’जा जो भी भ’क्त दि’ल से क’रता है उस’पर मां की वि’शेष कृ’पा ब’नी रह’ती है। ऐ’से में टी’वी की ए’क ए’क्‍ट्रेस ने नव’रात्रि के इ’स मौ’के प’र मां के इ’सी रू’प को धार’ण कि’या है। टी’वी ए’क्ट्रेस ऋ’षिना कंधा’री अ’पने इ’स लु’क के चल’ते सु’र्खियों में हैं। 

tv actress,rishima kandhari,devi kaalratri,kaalratri avatar,tv news ,ऋषिना कंधारी

ऋ’षिना कं’धारी को आ’प द‍ि’या औ’र बा’ती ह’म, ये उ’न द‍ि’नों की बा’त है, ईशा’रों ईशा’रों में, तू सूर’ज मैं सां’झ पि’याजी, दे’वों के दे’व महा’देव जै’से सी’रियल्‍स में दे’ख चु’के हैं। ऋ’षिना ए’क व‍िले’न, सा’हेब बी’वी और गें’गस्‍टर, लु’प्‍त जै’सी फि’ल्‍मों में भी नज’र आ चु’की हैं।

tv actress,rishima kandhari,devi kaalratri,kaalratri avatar,tv news ,ऋषिना कंधारी

ब’ता दें कि ऋ’षिना ने इ’स नव’रात्रि को म’नाने का ए’क न’या ही त’रीका अपना’या है। ऐ मे’रे हम’सफर में न’जर आ र’ही ए’क्‍ट्रेस ने अप’ने मेक’अप रू’म को ही मं’दिर में तब’दील क’र द‍ि’या है। 

tv actress,rishima kandhari,devi kaalratri,kaalratri avatar,tv news ,ऋषिना कंधारी

ऋ’षिना का क’हना है क‍ि वो रामा’यण की चौ’पाई हो’ई है सो’इ जो रा’म र’च रा’खा में पू’रा भरो’सा कर’ती हैं औ’र ज’ब भी अप’ने मेक’अप रू’म में हो’ती हैं अखं’ड रामा’यण सुन’ती हैं। सु’बह-सु’बह अ’पने मेक’अप रू’म में क’पूर ज’लाती हैं औ’र भज’न सुन’ती हैं। क’ई लो’ग उ’न्‍हें ये भी क’हते हैं क‍ि उ’नके मे’कअप रू’म से मं’दिर जै’सी वा’इब आ’ती है।