Categories
News

पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पाण्डेय ने जेडीयू से टिकट नही मिलने पर उठाया बड़ा कदम, नीतीश कुमार के उड़े होश…..

बिहार में विधानसभा चुनावो की तारी’खों का ऐ’लान हो चुका है. जिसके साथ ही आ’रोप प्रत्या’रोप का सिलसिला भी जारी है. वही बिहार विधानसभा चुनावो को देखते हुए एनडीए ने अपनी सीटो का ऐलान कर दिया है. एनडीए में जेडीयू 122 सीटों पर और बीजेपी 121 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. वहीं, जेडीयू ने हम को 7 सीटें दी हैं जबकि बीजेपी ने वीआईपी को अपने कोटे से 11 सीटें दी हैं.

दूसरी तरफ एक्स डीजीपी गुप्तेश्वर पाण्डेय ने अपनी नौकरी से वीआरएस ले लिया था और उन्होंने जेडीयू का दामन थाम लिया है. अब वो अपनी किस्मत राजनीति में अजमाना चाहते हैं. लेकिन इस बार बिहार विधानसभा चुनाव में उनको मायूसी हाथ लगी है.

जानकारी के लिए बता दें कि कयास ये लगाये जा रहे थे कि पूर्व डीजीपी गुप्तेशवर पाण्डेय बक्सर विधानसभा से जेडीयू के टिकट पर चुनावी मैदान में ताल ठोंकेंगे. लेकिन यह सारे कयास धरे के धरे रह गए. जब बीजेपी ने बक्सर सीट से परशुराम चतुर्वेदी को अपना उम्मीदवार बनाया. अब गुप्तेश्वर पांडेय ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने आगे के राजनीतिक भविष्य की जानकारी साझा की है.

 गुप्तेश्वर पांडेय ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कहा ‘मैं इस बार विधानसभा का चुनाव नहीं लड़ रहा हूं. आगे उन्होंने लिखा कि अपने अनेक शुभचिंतकों के फ़ोन से परेशान हूं. मैं उनकी चिं’ता और प’रे’शा’नी भी समझता हूं.’  पूर्व डीजीपी ने लिखा कि मेरे सेवामुक्त होने के बाद सबको उम्मीद थी कि मैं चुनाव लड़ूंगा लेकिन मैं इस बार विधानसभा का चुनाव नहीं लड़ रहा. ह’ता’श नि’रा’श होने की कोई बात नहीं है. धीरज रखें. मेरा जीवन सं’घ’र्ष में ही बीता