Categories
Other

धोनी के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने पर एमएसके प्रसाद ने किया बड़ा खुलासा, कहा- धोनी ने खुद…

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी की वीडियो और तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. वह भले ही क्रिकेट मैदान से दूर हैं लेकिन फैंस के बीच उन्हें लेकर चाहत कम नहीं हुई है. सोशल मीडिया पर लगातार धोनी के फैंस उनकी वापसी की अपील करते रहते हैं. वहीं लॉकडाउन के कारण आईपीएल भी रद्द कर दिया गया जिससे ये उम्मीद थी की धोनी की वापसी होगी.

45 साल के प्रसाद ने बताया कि किस तरह केएल राहुल को विकेटकीपर के तौर पर प्रमोट किया गया, ऐसे में धोनी की वापसी की उम्मीदें कम लग रही हैं. प्रसाद ने कहा, ‘अभी केएल राहुल ने न्यूजीलैंड दौरे पर सीमित ओवर के खेल में शानदार प्रदर्शन किया है.’ आईपीएल के 13वें सीजन में उम्मीद थी कि ये टूर्नामेंट टीम इंडिया में धोनी के भविष्य को लेकर नया आधार तय करेगा, और इससे ये भी तय होगा कि धोनी अगला टी-20 वर्ल्ड कप खेलेंगे या नहीं, लेकिन कोरोना वायरस महामारी की वजह से बीसीसीआई ने आईपीएल को अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया है.

प्रसाद ने आगे कहा कि, ‘अच्छा होगा कि आईपीएल खेला जाता और माही का पुराना अवतार एक बार फिर देखने को मिलता, लेकिन अभी हालात मुश्किल हैं’
महेंद्र सिंह धोनी ने आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल के बाद कोई भी अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है, और वो अपने सेलेक्शन के लिए उपलब्ध भी नहीं थे. इस ब्रेक के दौरान 38 साल के पूर्व कप्तान ने इंडियन आर्मी में भी अपनी सेवाएं दीं थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.